तीन तलाक पर रोना रोने वाले 45 साल के भाजपा नेता ने 18 साल छोटी कार्यकर्ता से रचाई तीसरी शादी

हमने फिल्मो के कई ऐसे मामलों देखें जहां युवा नायिका बिग हीरो के प्यार में पड़ जाती है, लेकिन गुजरात में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें युवती के नेता ने अपनी उम्र के 22 वर्षीय नेता से शादी की है। दाहोद जिला भाजपा के महिला मोर्चा उपाध्यक्ष जालपा माला ने शंकरभाई अमलियार ने तीसरी बार शादी की जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है। भाजपा नेता शंकरभाई अमलियार दाहोद जिला इकाई के अध्यक्ष हैं। उन्होंने हाल में ही दाहोद जिला इकाई के महिला मोर्चे की उपाध्यक्ष के साथ शादी की।

बता दें दाहोद जिले के फतेपुरा तालुका के सिगड़ापाड़ा गांव के निवासी शंकरभाई अमलियार वर्तमान में जिला भाजपा के अध्यक्ष हैं। शंकरभाई की पहली शादी फतेपुरा के बीजेपी से विधायक रमेश कटारा की बहन के साथ हुई थी। उनके चार बच्चे हैं। शंकर की पहली पत्नी की मृ@त्यु 2010 में हो गई थी। फिर 2011 में शंकरभाई ने ज्योतिशन बेन के साथ एक शादी की। हालांकि ज्योतिषबेन पिछले एक साल से उनसे अलग है।

Image Source: Google

जिसके बाद उन्होंने 20 जून को अपने से 18 साल छोटी युवती जल्पाबेन के शादी कर ली। बताया जा रहा है कि जल्पाबेन भी भाजपा कार्यकर्ता हैं। वह पिछले कुछ सालों से राजनीति में सक्रिय हैं। वर्तमान में जल्पाबेन जिला महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष हैं। वह दाहोद में एमएससी के दूसरे वर्ष में अध्ययन कर रही हैं।

शंकरभाई के अनुसार, मेरे माता-पिता को जालपा पसंद थी। माता-पिता ने उन्हें घर भेज दिया। पार्टी में साथ काम करते हुए हम अधिक संपर्क में आए। दोनों परिवारों के बीच बातचीत और हमारी शादी की व्यवस्था समिति द्वारा की गई थी।

Image Source: Google

भाजपा नेता शंकरभाई ने कहा की मैं उसी तालुके में रहते हुए पहले से ही परिचय में था। जैसा कि चरित्र को मैं समझ सकता हूं, लकवाग्रस्त होने की बात मेरे लिए मामूली हो जाती है। हम एक-दूसरे को बहुत समझते हैं। मैं इस शादी से बहुत खुश हूं।