बिहार के छपरा में मॉब लिंचिं’ग पशु चोरी के शक में 3 लोगों की पी’ट-पी’टकर ह@त्या

बिहार: देश में मॉब लिंचिं’ग की घट’ना थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला बिहार से आ रहा है। बिहार के सारण के बनियापुर थाना इलाके में मॉब लिंचिं’ग की घट’ना सामने आई है। मवेशी चोरी के शक में भी’ड़ ने शुक्रवार तड़के तीन लोगों की पी’ट-पी’टकर ह@त्या कर दी है, जबकि इस घट’ना में एक घाय’ल की खबर है। पुलिस ने तीनों के श’वों को कब्जे में लेकर पो’स्टमॉर्ट’म के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घट’ना गुरुवार की देर रात की बताई जा रही है।

खबर के मुताबिक नंदलाल टोला में गुरूवार की रात एक पिकअप वैन से कुछ लोग आये थे। और यहां वह पालतू पशुओं की चोरी करने लगे। इस दौरान ग्रामीणों ने उन्हें चो’री करते हुए देख लिया और शोर मचाने लगे। इसके बाद देखते ही देखते भी’ड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों के ह@त्थे चोर चढ़ गए जिनकी ग्रामीणों ने जमकर पिटा’ई की। पिटा’ई के दौरान ही दो चोरों की मौके पर ही मौ@त हो गई जबकि तीसरे की इलाज के दौरान मौ@त हो गई।

Image Source: Google

बताया जा रहा है की इलाके में चोरी की वारदात लगातार बढ़ रही है। ऐसे में गांव वाले चोरों को पकड़ने की ताक में थे। उन्होंने शुक्रवार तड़के 3 लोगों को पकड़ लिया और पी’ट-पी’टकर उनकी ह@त्या कर दी। बताया जा रहा है कि गांव वालों ने तीनों लोगों से कोई पूछताछ नहीं की उन्हें पकड़ कर सीधे उन्हें पी’टना शुरू कर दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी का माहौल है।

एक चोर भागने में रहा कामयाब

वही स्थानीय लोगों ने बताया कि बनियापुर नंदलाल टोला में गुरुवार रात पिकअप से पशु चोरी करने आने वालों की सूचना मिली थी। इसके चलते ग्रामीण एकजुट हो गए थे और उन्होंने 3 चोरों को पकड़ लिया। जबकि एक चोर भागने में कामयाब रहा इनमें एक अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखता था जबकि 2 नट समुदाय के थे। ग्रामीणों ने पिकअप गाड़ी जब्त कर ली, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।