मशहूर संगीतकार ए आर रहमान की माँ नहीं रहीं, शेखर कपूर बोले हौसला रखिए मेरे दोस्त

मुंबई: शायद ये साल 2020 जाते-जाते भी कुछ लोगों के लिए ऐसी यादें छोड़कर जा रहा है जिसको वो लोग शायद अपनी ज़िन्दगी में कभी न भुला पाएंगे. नए साल से कुछ वक़्त ही पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने संगीतकार और ऑस्कर अवार्ड विजेता ए आर रहमान के घर से एक बुरी ख़बर है.

मशहूर संगीतकार ए आर रहमान की माँ अब इस दुनिया से रुखसत हो गयी हैं. इसकी जानकारी खुद म्यूजिशियन ए आर रहमान ने ट्वीट कर अपने फैंस को दी। ए आर रहमान ने अपनी वालिदा को याद करते हुए ट्वीट किया तथा साथ ही उन्होंने अपनी माँ का फोटो भी शेयर किया।

ए आर रहमान की माँ अब इस दुनिया में नहीं रहीं, वे उनके काफी करीब थे

ए आर रहमान के इस ट्वीट पर अब इंडस्ट्री के साथी ए आर रहमान की मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं तथा साथ ही उन्हें सांत्वना भी दे रहे हैं।

जाने-माने म्यूजिशियन ए आर रहमान की माँ के इस तरह चले जाने के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री और देश-विदेश के लोग सोशल मीडिया और निजी तौर पर भी ए आर रहमान की मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ म्यूजिशियन ए आर रहमान के घर के बाहर उनके फैंस की भीड़ जुटने लगी थी।

जानकारी के मुताबिक ए आर रहमान की मां करीमा बेगम की बफात चेन्नई में हुआ। करीना बेगम काफी समय से बी’मार भी चल रही थीं, और 28 दिसंबर की सुबह करीमा बेगम ने आखिरी सां’स ली।

बता दें कि ए आर रहमान अपनी मां के बेहद करीब थे। छोटे से लेकर बड़े मौके पर अपनी मां से बात करना नहीं भूलते थे यहां तक कि उन्होंने ऑस्कर अवार्ड मिलने का भी श्रेय अपनी मां को दिया था ऐसे में अब मां के चले जाने के बाद ए आर रहमान काफी अकेले हो गए हैं हालांकि इंडस्ट्री के लोग लगातार उन्हें सांत्वना दे रहे हैं।

श्रेया घोषाल ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

ए आर रहमान की मां के चले जाने पर लोग लगातार उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। सिंगर श्रेया घोषाल ने ट्वीट कर ए आर रहमान की मां को श्रद्धांजलि दी उन्होंने लिखा कि “यह खबर सुनकर काफी दुख हुआ रहमान सर.

जिन लोगों से में अभी तक मिली हूं, वह उन सबमें सबसे ज्यादा कोमल और स्नेही व्यक्ति थीं, दि’वंगत आ’त्मा के लिए प्रार्थना”

वहीं निर्देशक शंकर ने सपरिवार ए आर रहमान के घर पहुंच कर उन्हें सांत्वना दिया। फिल्ममेकर और एफटीआईआई (FTII)के चेयरमैन शेखर कपूर ने भी ट्वीट कर रहमान की मां को श्रद्धांजलि दी उन्होंने लिखा कि“ मैं जानता हूं कि आपका दिल टूट गया है लेकिन आपकी मां ने आपको एक अंदरूनी ताकत दी है एक अंदरूनी विश्वास और सहने की शक्ति दी है जिसे मैंने देखा है और प्रशंसा भी की है, हौसला रखिए मेरे दोस्त”।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.