Home desh VIDEO: कश्मीरी लड़की का वीडियो हुआ वायरल पूरी दुनिया से कर रही अपील, देखें और शेयर करें

VIDEO: कश्मीरी लड़की का वीडियो हुआ वायरल पूरी दुनिया से कर रही अपील, देखें और शेयर करें

0
VIDEO: कश्मीरी लड़की का वीडियो हुआ वायरल पूरी दुनिया से कर रही अपील, देखें और शेयर करें

नई दिल्ली: जम्मू और कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से ही पूरे देश में हल-चल जारी है। इस मुद्दे पर राजनीतिक दुनिया के साथ ही बॉलीवुड भी काफी रिएक्शन आ रहे हैं. वही इसके अलावा राज्य से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से ही कश्मीरी लड़कियों से शादी करने को लेकर भी कई ऊलजलूल बयान भी देखने को मिल रहा है। लेकिन इन सब के बीच एक ऐसा संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसकी पूरी दुनिया में तारीफ की जा रही है। ये वायरल मैसेज है। कश्मीरी लड़की का जो मोदी सरकार इस फैसले का खुल कर समर्थन कर रही है।

बता दें राज्य से आर्टिकल 370 हटाने के नरेंद्र मोदी सरकार के फैसले का कश्मीरी लड़की ने खुलकर समर्थन किया है। लड़की ने एक वीडियो संदेश के जरिए इस मुश्किल घड़ी में सभी से एकजुट रहने की अपील कर रहा है। लड़की वीडियो में कहती हैं कि आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर का भविष्य अब उज्ज्वल है। वह कहती हैं कश्मीर में आजादी आर्टिकल 370 को लागू रखने में नहीं बल्कि उसे हटाने में है।

592dgmq55evhpl2qoia26nfe72 20190810132205.Medi
Image Source: Google

इस वायरल वीडियो में लड़की खेती है की मैं सभी कश्मीरियों की तरफ से अपील करती हूं कृप्या करके भारत सरकार ने जो एतिहासिक फैसला लिया है उसका समर्थन करें। जो कि पिछले 70 सालों से अटका पड़ा था। संयुक्त राष्ट और दूसरी इंटरनेशनल संस्थाएं भी इसे सुलझा नहीं सकी थीं। सरकार का यह कदम बेहद ही सकारात्मक है।

वही आगे कहती हैं‘मैं अब पहले से ज्यादा सुरक्षित महसूस कर रही हूं। क्योंकि जम्मू कश्मीर का भविष्य अब उज्जवल है। अब जम्मू-कश्मीर भी भारत के साथ विकास की राह पर आगे बढ़ेगा। हां ये सच है कि हमें फिलहाल लोगों से संपर्क करने में खासी परेशानियों का सामना करने पद रहा है। मैं भी अपने करीबियों से संपर्क नहीं कर पर रही हूं।

आजादी आर्टिकल 370 को लागू रखने में नहीं बल्कि उसे हटाने में है। इसलिए मैं सरकार के इस साहसिक फैसले से बेहद खुश हूं। मैं सभी संस्थाओं से अपील करती हूं कि कश्मीरियों के लिए सरकार के इस फैसले का समर्थन करें।

देखिए वीडियो

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here