पूरे दुबई को लाइटों से रोशन किया गया, देखें दुबई के क्राउन प्रिंस की अनोखी शादी

दुनिया भर में इन दिनों ईद उल फितर की खुशियां मनाई जा रही हैं. वहीं दुबई ने दुगुनी खुशियां मनाई जा रही हैं. एक तरह ईद का जश्न देश भर में मनाया जा रहा है वहीं दूसरी तरह दुबई के क्राउन प्रिंस की शादी की ख़ुशी भी राज्य में देखने को मिल रही हैं. बताया जा रहा है कि दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम निकाह करने जा रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दुबई के क्राउन प्रिंस और दुबई कार्यकारी परिषद के अध्यक्ष शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम और उनके दो भाई 6 जून को दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में एक भव्य शादी समारोह करने के लिए तैयारी कर रहे हैं.

Image Source: Google

यह भव्य समारोह ईद अल फितर समारोह के साथ मेल खाता है. खलीज टाइम्स ने बताया कि शादी से पहले दुबई पैलेस को तैयार किया जा रहा है, इसके लिए उसे लाइट से सजाया गया है क्योंकि शाही शादी की तारीखों की घोषणा की गई थी.

Image Source: Google

दुल्हन की तरह सजे दुबई पैलेस के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बिन रेडा ने कहा कि एमिरेट्स अपने घर को रोशनी से सजाते हैं ताकि उनके पड़ोस और समुदाय को पता चल सके कि उनके घर में किसी की शादी हो रही है.

Image Source: Google

आपको बता दें कि क्राउन प्रिंस की शादी शाही अंदाज में की जाने वाली हैं. खबरों के अनुसार शेख हमदान का विवाह शेखा शेखा बिन सईद बिन थानी अल मकतूम से हुआ है. वहीं शेख मकतूम बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतौम दुबई के उपशासक शेख मरियम बिन्ट बट्टी अल मकतूम से होने जा रहा हैं.

Image Source: Google

वहीं शेख अहमद बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम, मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम नॉलेज फाउंडेशन के अध्यक्ष शेख मिद्या बिन्त डालमौज अल मकतूम से शादी करने जा रहे हैं.