आमिर खान की बेटी इरा खान का बॉलीवुड की दुनिया में पहला कदम, लेकिन नहीं करेंगी एक्टिंग क्यूंकि…

दुनिया में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पहचाने जाने वाले आमिर खान की बेटी अब बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया में एंट्री करने वाली है | आज कल वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं बताया जा रहा है कि वे जल्द ही फिल्मी दुनिया में देखने को मिलेंगी और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी कर दी है उनके करियर को लेकर आये दिन अलग-अलग खबर आ रही हैं पर हाल ही में हुए एक बड़े एलान के मुताबिक़ यह पता चला है कि इरा खान एक्टिंग नहीं करेंगी।

सूत्रों के मुताबिक यह पता चला है कि वह अपने करियर की शुरुआत डायरेक्टर बन कर करेंगी बता दें की वह अपने करियर की शुरुआत भी कर चुकी हैं पर वह अपनी शुरुआत किसी फिल्म से नहीं, बल्कि एक ग्रीक स्टोरी पर आधारित प्ले यूरिपाइड्स मेडिया से करेंगी बताया जा रहा है कि वे अपने इस प्ले के लिए काफी महेनत कर रही हैं।

इरा खान द्वारा इस प्ले को देश और विदेश की कई जगह पर दर्शाया जायेगा बता दें कि इरा अपने इस प्ले के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं वह छोटी से छोटी गलती के बारे में बिचार कर उसको सुधार रही हैं कहा जा रहा है कि इरा अपने इस प्ले में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं उन्होंने इस नाटक के लिए यूरिपाइड्स मेडिया को बहुत ही गहराई से रिसर्च किया है ताकि उसमे कोई कमी न रहे।

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि इरा काफी वक़्त से यह नाटक बनाने की योजना बना रही थी और अब उनकी यह इक्षा भी पूरी होने जा रही है | बता दे कि इरा के इस नाटक की रिहसल भी शुरू होने वाली है और इस साल दिसंबर में इस प्ले का प्रीमियर किया जाएगा. ग्रीक स्टोरी पर आधारित इस प्ले को भारत के कई शहरों में भी प्रदर्शित किया जाएगा।

इस खबर के आलावा इरा खान इस वक़्त अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप होने की वजह से भी सुर्ख़ियों में हैं उनके बॉयफ्रेंड का नाम मिशाल कृप्लानी है | हाल ही में इरा ने अपने बॉयफ्रेंड मिशाल के साथ एक फोटो भी शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हुआ इस फोटो ने सारे लोगों का ध्यान अपनी तरफ खूब आकर्षित किया | इरा ने फोटो शेयर करते हुए उस फोटो पर एक कमेंट भी लिखा वो यह है सब ठीक हो जाएगा।