VIDEO: अबुधाबी की ‘शेख जायद ग्रैंड मस्जिद’ पहुंची बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, लोगों ने कहा 100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली

संयुक्त अरब अमीरात की शेख ज़ायद ग्रैंड मस्जिद अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर में मशहूर है. यहां हर साल लाखों की तादात में लोग देश विदेश से मस्जिद को देखने पहुंचते है. दरअसल यह मस्जिद अपनी खूबसूरती को लेकर न सिर्फ अरब देशों में बल्कि दुनियाभर में मशहूर है. इसीलिए ही यहां पर फिल्म जगत, खेल जगत और राजनीतिक से जुड़े दिग्गज भी अक्सर ही पहुंचते रहते हैं.

वहीं इन दिनों रमजान मुबारक के मुक़द्दस महिना चल रहा है ऐसे में मस्जिद में पहुंचने वालों की तादात भी बढ़ने लगी है. इसी कड़ी में ही एक बॉलीवुड एक्टर्स ने भी मस्जिद पहुंच कर खुदा की इबादत की और रहमत की दुआएं मांगी. दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हाल ही में मस्जिद पहुंची.

Image Source: Google

उर्वशी अबू धाबी की शेख ज़ायेद ग्रैंड मस्जिद गई और उन्होंने इस दौरान यहां पर बुर्क़ा पहनकर फ़ोटो शूट भी करवाया. अपने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस को रमजान उल मुबारक के महीने की मुबारकबाद भी दी.

 

हालांकि उर्वशी ने रमजान की शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया में जो तस्वीरें शेयर की है उनसे कुछ विशेष लोगों को परेशानी भी हो रही हैं. दरअसल उर्वशी एक हिंदू होने के बाद भी इस्लामी लिबास में नजर आ रही हैं जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है.

बता दें इन तस्वीर को फैंस धर्म से जोड़ कर देख रहे है जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. कुछ हिंदू कट्टरपंथियों का उनका इस्लामिक जगह पर जाना बिल्कुल रास नहीं आया है. उन्हें ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि 100 चूहे खा कर बिल्ली हज को चली. वहीं कहीं लोगों ने इसे ड्रामा भी करार दिया.

दरअसल उर्वशी आए दिन अपने बोल्ड अंदाज में फोटोज शेयर करती रहती हैं. यही वजह है कि रमजान के मौके पर उन्हें बुर्के में देखकर उनके चाहने वाले हैरान रह गए. आपको बता दें कि इन दिनों उर्वशी हिंदी फिल्म पागलपंती की शूटिंग में व्यक्त है जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम नजर आएंगे.