About

इंडियन मुस्लिम प्रो वेबसाइट को २०१८ में बनाया गया है. और ये पिछले 3 साल से सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को अपने विचार शेयर कर रहे हैं. वक़्त की ज़रुरत के हिसाब से इसको वेबसाइट का रूप दिया गया है. इससे पहले ये फेसबुक के पेजों और ट्विटर के माध्यम से लोगों तक अपनी बात रख पाते थे.

अगर आपको वाकई में सही ख़बर चाहिए तो इंडियन मुस्लिम प्रो देखें इसके लिए हम आपको बिलुल बाध्य नहीं कर सकते हैं. हम लोगों को भरोसा दिलाने में, उनकी विश्वसनीयता हासिल करने का इस वेबसाइट के माध्यम से छोटा सा प्रयास है.

इंडियन मुस्लिम प्रो से भारत के बाहर भी हमारे फेसबुक पेज के सदस्यों की अच्छी संख्या है और विदेशों में भी बहुत सारे लोग इंटरनेट पर हमारा कंटेंट शेयर करते हैं. इस वेबसाइट पर रोज़ हज़ारों लोग विजिट करते हैं और यह आंकड़ा दिन पर दिन बढ़ रहा है.

हमारी टीम

आपको इस वेबसाइट पर ताज़ातरीन सामग्री तत्काल उपलब्ध कराने के लिए हमारी टीम 365 दिन 24 घंटे काम करती रहती है कभी कभी कुछ तकनीकी खराबियां आ जाने और सोशल मीडिया पर उन कंपनियों के नियम और शर्तें बदल जाने के कारण कुछ दिन के लिए रुकावट आ गयी थी.

शिकायत

अगर आपको इस वेबसाइट से किसी प्रकार की शिकायत है अथवा कोई सुझाव देना चाहते हों तो आप हमारे Contact पेज के माध्यम से हमें मेसेज भेज सकते हैं. ये पेज आपको वेबसाइट में सबसे नीचे फूटर में दिख जायेगा. साथ ही इस वेबसाइट की Privacy Policy भी वहां पर दी गयी है. इंडियन मुस्लिम प्रो डॉट कॉम