टांग पे टांग चढ़ा के लिपस्टिक लगा के, इतना सारा मेकप करके इफ्तार कौन करता है? कहने पर भड़क उठी रुबिका लियाकत, देखिए क्या कहा ?

हिंदी न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ की मशहूर एंकर रुबिका लियाकत ने सोशल मीडिया पर इफ्तार करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी. लेकिन कुछ रूढ़िवादी सोच वाले लोगों को पसंद नहीं आई और वो उन्हें ट्रोल करने लगे. इसी दौरान रुबिका ने ट्रोलर्स को ऐसा करार जवाब दिया है कि वो वायरल होने लगा. उनके जवाब की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है.

सोशल मीडिया यूजर्स रुबिका के जवाब की खूब सराहना कर रहे हैं. दरअसल रुबिका ने इफ़्तारी की दो तस्वीर ट्वीट की थी जो इरफान अंजुम नाम के एक ट्रोलर्स को पसंद नही आई और इरफ़ान ने उन्हें ट्रोल करने का प्रयास किया लेकिन एंकर ने अपने शानदार जवाब से उसका और उनके जैसे लोगों का मुंह बंद कर दिया.

Image Source: Google

लोकसभा चुनाव के रिजल्ट वाले दिन 23 मई को रुबिका लियाकत ने ट्वीट किया कि आज की इफ़्तारी लोकतंत्र की जीत वाली है. इसके साथ ही उन्होंने #17LokSabha #Iftaari और #Congratulations जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया हैं.

इस ट्वीट के साथ में रुबिका ने इफ़्तारी करते हुए अपनी दो तस्वीरें भी शेयर की है जिन्हें देख कर ऐसा लग रहा है कि वह चैनल के स्टूडियो में ही एंकरिंग करने के बाद समय निकालकर इफ्तारी कर रही हैं.

इसी पर एक यूजर ने लिखा कि टांग पे टांग चढ़ा के लिपस्टिक लगा के इतना सारा मेकप करके इफ्तार कौन करता है भाई. नौटंकी रुबिका लियाक़त.

इरफ़ान के इसी ट्वीट पर रुबिका ने जवाब दिया कि टाँग पर टाँग चढ़ा के लिपस्टिक लगा के, इतना सारा मेकअप करके इफ़्तार वो करता है जो सारा दिन अपने पैरों पर खड़ा रह कर मेहनत से स्टूडियों में काम करता है.

उन्होंने आगे लिखा कि वो तुम जैसे की तरह रोज़े की आड़ में काम चोरी नहीं करता. जिस तरह अपनी शक्ल छुपाई है, अक़्ल पर भी बुरक़ा डाल दिया है ठेकेदार ने.

रुबिका के इस जवाब की सोशल मीडिया पर काफी सराहना हो रही है. एक यूजर ने लिखा है कि बहन रुबिका जी आपके द्वारा चुने गए शब्द निश्चित जी सराहनीय है आप ऐसे शब्द कहती हैं कि वास्तव में इस भारत माता के लिए वरदान है बहुत कम महिला आप जैसी मिलती हैं बहुत-बहुत बधाइयां.

वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा कि बुरके में देखने के आदी ये लोग पढीं लिखीं मुस्लिम महिलाओं को सफ़ल होते हुए नहीं देख सकते हैं.