VIDEO: एक्टर एजाज खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस में अपनी पहचान बनाने वाले एजाज खान को मुंबई क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने गुरुवार 18 जुलाई की सुबह उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि झारखंड में तरबेज अंसारी की मौ’त के बाद कुछ TikTok सेलेब्रिटीज के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया था। ऐसे में बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट रह चुके एजाज खान ने TikTok वीडियो की मदद से मुंबई पुलिस का मजाक भी उड़ाया था।

इस बात की जानकारी खुद द एक्सिडेंटल प्राइममिनिस्टर के सह निर्माता अशोक पंडित ने अपने ट्वीट के जरिए दी है. अशोक पंडित ने न सिर्फ एजाज खान की गिरफ्तारी की जानकारी दी बल्कि एजाज खान के विवादास्पद वीडियो को लेकर उनपर एफआईआर भी दर्ज करवाई थी. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाले अशोक पंडित ने एजाज खान के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर की फोटो भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए पोस्ट की है।

आपको बता दें एजाज खान की गिरफ्तारी के बारे में बताते हुए अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, एजाज खान को उसके विवादास्पद टिक-टॉक वीडियो के लिए अरेस्ट किया गया है मैंने एक कंप्लेंट 16 जुलाई को जूहू पुलिस स्टेशन में भी दर्ज करवाई थी. वह समाज के लिए एक खतरा है।

वही मुंबई पुलिस ने यह जानकारी गई है की मुंबई क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ अफसर ने बताया कि हमने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया है। उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाने की वजह से एजाज के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है।

एजाज खान द्वारा जारी किए गए वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग की मिमिक्री कर मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया था। इस वीडियो में वह उन 7 आरोपियों में से एक के साथ नजर आए थे जिन्होंने तबरेज अंसारी की मौ’त के बाद TikTok वीडियो बनाकर कहा था कि अब कोई मुस्लि’म आ’तंकवा#दी बने तो कुछ मत कहना।

 

आपको बता दें कि अशोक पंडित के ट्विटर पर शेयर हुई एफआईआर की कॉपी में भी उन्होंने एजाज खान को समाज के लिए खतरा बताते हुए उनके लिए कानूनी दंड की मांग की थी. इसके अलावा उन्होंने अपने एफआईआर में लिखा था कि इनकी जगह सलाखों के पीछे है समाज में नहीं।