वीडियो: अभिनेता नसीरुद्दीन शाह बोले- पुलिस अफसर की मौत से ज्यादा गाय की मौत को दी जाती है अहमियत

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ बयान देने के बाद सुर्ख़ियों में आए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह एक बार फिर से चर्चा में आ गए है. इस बार उनके इंटरव्यू का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. शाह इस में देश के वर्तमान माहौल को लेकर सवाल उठा रहे है. इतना ही नहीं शाह ने बताया है कि उन्हें देश के हालातों पर गुस्सा आता है और वह अपने बच्चों को सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं.

यह वीडियो इंटरव्यू कारवां ए मोहब्बत नाम के एक यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. शाह वीडियो में कहते नजर आ रहे है कि मुझे डर लगता है कि किसी दिन गुस्साई भीड़ मेरे बच्चों को घेर सकती है और पूछ सकती है बोलो तुम हिन्दू हो या फिर मुसलमान?

उन्होंने कहा कि इस सवाल का मेरे बच्चों के पास कोई जवाब नहीं होगा क्योंकि मैंने उन्हें मजहबी तालीम नहीं दी है. अच्छाई और बुराई का मजहब से कोई लेना-देना नहीं होता हैं. शाह आगे कहते है कि भारतीय समाज में इन दिनों जहर फ़ैल गया है और इस जिन्न को वापस बोतल में कैद करना बेहद मुश्किल होगा.

इस समय लोगों को खुली छूट मिली हुई है कानून को अपने हाथ में लेने की. लेकिन इन सभी बातों से मुझे डर नहीं लगता है बल्कि गुस्सा आता है और हर इंसान को इससे डरना चाहिए बल्कि इन बातों पर गुस्सा आना चाहिए और यह हमारा घर है कौन निकाल सकता है हमें यहां से.

शाह ने बुलंदशहर बावल का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले दिनों देखने को मिला कि एक पुलिस अधिकारी की मौ$ त से ज्यादा महत्व एक गाय की मौ $त रखने लगी हैं. आपको बता दें कि इससे पहले शाह ने विराट कोहली को दुनिया का बेस्ट और सबसे ख़राब व्यवहार वाला खिलाडी बताया था.