प’त्थर बरसा’ने वालों पर बरसे सलमान खान, कहा- ऐसी नौबत न आ जाए कि…देखें VIDEO

मुंबई: कोरोनो वायरस के कहर के बीच अभिनेता सलमान खान ने एक बार फिर लोगों से आग्रह किया कि वे लॉकडाउन के जारी किए गए नियमों का पालन करें, सुरक्षित रहें और घर पर रहें सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रहे हैं कि किस तरह वह केवल दो दिन के लिए पनवेल स्थित फॉर्महाउस आए थे लेकिन लॉकडाउन के कारण परिवार के कुछ सदस्यों के साथ यहां फंस हुए हैं, लेकिन वह नियमों का पूरा पालन कर रहे हैं।

आपको बता दें देश में कोरोना वायरस से सं’क्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. इसी के चलते अब लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 3 मई कर दी गई है। सं’क्रमण के बचने के लिए बॉलीवुड एक्टर्स लगातार अपने फैंस से अपील कर रहे हैं. अभिनेता सलमान खान भी लोगों को जागरुक करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में सलमान कहते नजर रहे हैं कि अब रियल लाइफ का बिग बॉस शुरू हो गया है। जब शुरुआत में कोरोना हमारे देश में आया था तो नॉर्मल फ्लू की तरह लगा था लेकिन लॉकडाउन के बाद स्थिति गंभी’र हो गई। सलमान ने बताया कि उनके फॉर्म हाउस पर उनके साथ पूरा परिवार है।

सलमान ने कहा कि उन्होंने एक नियम बयाना है जिसके तहत न ही उनके फॉर्म हाउस पर कोई आ सकता है और न ही वहां से कोई बाहर जा सकता है। उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने अपने दोस्त को सब्जी लेने भेजा तो उसे पुलिस ने उसे रोक लिया, क्योंकि उसने मास्क उतारकर पुलिस ने बात की थी। सलमान ने कहा कि ये उसकी गलती थी जो उसे नहीं करना चाहिए था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वही सलमान खान डॉक्टर्स और पुलिस पर प’त्थ’र ब’रसा’ने वालों को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं. अपने वीडियो में सलमान खान ने लोगों को घर में ही रहकर प्रार्थना करने की भी सलाह दी है. एक्टर ने कहा कि बचपन में यही पढ़ा था भगवान हम सबके अंदर हैं. अगर परिवार के साथ अल्लाह और भगवान के घर जाना है तो निकलो घर से बाहर।

सलमान ने उन लोगों को फटकार लगाई जो सरकार और पुलिस के नि’र्दशों का पालन नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि अगर आपने सही से लॉकडाउन का पालन किया होता तो अभी तक सबकुछ ठीक हो गया होता। पुलिस किसी को नहीं मा’र रही होती। सलमान ने कहा कि पुलिसवाले, बैंककर्मी और डॉक्टर्स हमारे लिए 18 18 घंटे काम कर रहे हैं।