VIDEO: विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई पर बोले अफगानी भाईजान कहा- सलाम उस मां को, जिसने शेर पैदा किया

देश भर में विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी का बेहद ही उत्सुकता के साथ इंतजार किया जा रहा है. उनके स्वागत के लिए अटारी बॉर्डर पर हजारों की तादात में लोग पहुंच रहे हैं. देश भर में उनकी बहादुरी की तारीफ हो रही है. आज तमिलनाडु में एक चुनावी कार्यक्रम में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कहा कि देश को अभिनंदन पर गर्व है. अभिनंदन की बहदुरी की तारीफ सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में हो रही है. अफगानिस्तान के लोग भी अभिनंदन की तारीफ कर रहे हैं.

अपनी हंसी के कारण लोकप्रिय हो चुके अफगानी भाईजान ने भी विंग कमांडर अभिनंदन की बहादुरी को सैल्यूट किया है और साथ ही साथ पाकिस्तान की क्लास भी लगाई है. अफगानी भाईजान ने अपने वीडियो में विंग कमांडर अभिनंदन के बारे में कहा है कि मैंने अपनी पूरी जिंदगी में ऐसा इंसान नहीं देखा है.

Image Source: Google

उन्होंने कहा कि वो किस मिट्टी का बना हुआ है काश! यह मेरे देश में पैदा हुआ होता. उसकी आंखों में ना कोई डर है, ना कोई शिकस्त और दुश्मन देश में होने के बाद भी ऐसे बात करता है जैसे वह अपने घर में हो. मैं सैल्यूट करता हूं आपको दिल से और मैं सैल्यूट करता हूं उस शेरनी मां को जिसने ऐसे शेर बेटे को जन्म दिया.

इसके साथ ही अफगानी भाईजान ने एक बार फिर पाकिस्तान को जमकर लताड़ लगाई और उसे नसीहत दी कि वह जो पैसा दूसरे देशों से भीख में मांगकर लता है उसे आत्म$घाती हमलावर तैयार करने में खर्च ना करें. आपको बता दें कि इसके पहले भी अफगानी भाईजान ने एक वीडियो डाला था जो जमकर वायरल हुआ था.

Image Source: Google

 

इस वीडियो में उन्होंने इमरान खान के नए और पुराने अंदाज को दिखाया था. वीडियो में इमरान खान के पीएम बनने से पहले और पीएम बनने के बाद के बयानों को दिखाया गया था. वीडियो में दिखाया गया कि इमरान खान पीएम बनने से पहले मंच से कहते थे कि वह ऐसे पाकिस्‍तान का सपना लेकर आए हैं जो किसी दूसरे देश के आगे हाथ नहीं फैलाएगा और उनसे कर्ज नहीं लेगा.

लेकिन इमरान खान पीएम बनते ही दूसरे देशों से मिलने वाले आर्थ‍िक पैकेज को खुशखबरी बताते हुए जनता को संबोध‍ित करते नजर आते है. अफगानी भाईजान ने कहा था कि इमरान खान हाथ में कटोरा लेकर सारे देशों से भीख मांग रहे हैं. वहीं पुलवामा ह’मले के बाद अफगानी भाईजान ने भारतीयों को समर्थन देने की बात कही थी और शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी थी.