अक्षय कुमार के बाद अब सलमान खान ने दिखाई दरियादिली, भाईजान ने किया बड़ा ऐलान

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार ने 21 दिनों के लिए देशभर में लॉकडाउन कर दिया है। इसके बाद जो जहां फंसा है वो वहीं है। लोग शहरों को छोड़कर अपने-अपने घरों की ओर पलायन कर रहे हैं। लॉकडाउन की सबसे ज्यादा मार दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ी है। उनके पास खाने पीने के लिए पैसे नहीं है। ऐसे में जहां इनकी मदद के लिए अक्षय कुमार समेत तमाम स्टार्स सरकार के राहत कोष में पैसे जमा कर रहे हैं।

वहीं सलमान खान गुपचुप तरीके से मजदूरों की मदद कर रहे हैं। अब ये बात तो जगजाहिर है कि, कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन का असर सबसे ज्यादा दिहाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों पर हुआ है जो दो वख्त की रोटी के लिए भी तरस रहे हैं। ऐसे में सलमान खान ने इन लोगों की मदद करने का जिम्मा उठा लिया है।

बॉलीवुड में हजारों दिहाड़ी मजदूर काम करते हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सलमान सभी मजदूरों और उनके परिवार की दैनिक जरुरतों का खर्च उठा रहे हैं। एक्टर ने अब ऐलान किया है कि इन सब लोगों के सामान का भुगतान वो खुद करेंगे। इससे पहले सलमान खान को लेकर मीडिया में कहा जा रहा था कि वो लॉकडाउन के बीच दोस्तों के साथ फार्म हाउस में मस्ती कर रहे हैं।

अक्षय कुमार हमेशा से ही सरकार की मदद के लिए आगे आते हैं और मोटी रकम मदद के लिए डोनेट करते हैं। अब शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद उन्होंने 25 करोड़ रुपये की मदद राशि देने का एलान कर दिया।

अक्षय के इस कदम की अब लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक्टर के इस फैसले पर पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी रिएक्ट किया है। उनका कहना है कि उन्हें अपने पति के इस फैसले पर गर्व है।