Home desh उन्नाव कां’ड: कुलदीप सिंह सेंगर के बाद अब भाजपा के इस दिग्गज सांसद का नाम आया सामने

उन्नाव कां’ड: कुलदीप सिंह सेंगर के बाद अब भाजपा के इस दिग्गज सांसद का नाम आया सामने

0
उन्नाव कां’ड: कुलदीप सिंह सेंगर के बाद अब भाजपा के इस दिग्गज सांसद का नाम आया सामने

नई दिल्ली: उन्नाव दु’ष्क’र्म मामले में एक के बाद एक नाम सामने आ रहे है उन्नाव के ब्लॉग अध्यक्ष के बाद अब बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की भी जांच होनी की उठी मांग ये कहना है दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का स्वाति मालीवाल ने कहा पहले वो जेल में सेंगर से मिलकर धन्यवाद करते हैं. फिर वो अतुल सिंह जो की यूपी कैबिनेट मंत्री रणन्जय सिंह के दामाद हैं और सीबीआई की ट्रक साजिश की एफआईआर में आरोपी हैं, उनको माला पहनाते हुए दिखते हैं. जांच तो बनती है।

इस मामले में स्वाति मालीवाल ने ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने साक्षी महाराज के खिलाफ जांच करने की मांग की. जिन 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, उनमें सातवें नंबर का आरोपी अरुण सिंह है, जो बीजेपी कार्यकर्ता है. वह उन्नाव में एक ब्लॉक का अध्यक्ष भी है. लोकसभा 2019 के चुनाव के दौरान अरुण सिंह साक्षी महाराज के साथ एक फोटो में भी नजर आया था।

bjp leader arun singh accused of unnao rape survivors car crash case 1564587503
Image Source: Google

उन्नाव दु’ष्क’र्म मामले में स्वाति मालीवाल ने बुधवार को यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की और उनके अनुरोध किया कि इलाज के लिए दु’ष्क’र्म पीड़िता को दिल्ली एयरलिफ्ट कराया जाए. रविवार को रायबरेली में दु’ष्क’र्म पीड़िता और वकील एक सड़क हादसे में बुरी तरह घाय’ल हो गए थे. जबकि पीड़िता की चाची और मौसी की मौ’त हो गई. पीड़िता का लखनऊ में इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

वहीं बीजेपी का कहना है कि आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को पार्टी से निलंबित किया जा चुका है. बीजेपी यूपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सेंगर को बहुत पहले ही पार्टी से निष्काषि’त कर दिया था और पार्टी उसे बचाने की कोई कोशिश नहीं कर रही।

आपको बता दें कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप है कि उसने साल 2017 में एक नाबालि’ग लड़की के साथ अपने घर पर दु’ष्क’र्म किया था. वह लड़की अपने एक पड़ोसी के साथ विधायक के पास नौकरी दिलाने में मदद के लिए आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here