मेरठ: जुमे की नमाज के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने की कोशिश, मचा बवा'ल

मेरठ: जुमे की नमाज के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने की कोशिश, मचा बवा’ल

देशभर में मॉब लिंचिं’ग की घट’नाओं के विरो’ध में शुक्रवार को मेरठ बंद बुलाया गया था बंद के दौरान लोग भी’ड़ द्वारा पी’ट पी’टकर ह@त्या के विरो’ध प्रदर्श’न करने के लिए सड़कों पर इक’ट्ठा हो गए. वहीं शहर के खरखौदा थाना क्षेत्र में कुछ असामा’जिक त’त्वों ने शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुत’ला फूंक’ने की कोशिश की. लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने जब प्रदर्शनकारियों को रोका तो दोनों पक्षों में बह’स होने लगी।

आपको बता दें कि खरखौदा थाना क्षेत्र में हापुड़ मेरठ रोड स्थित पीएससी 44वीं वाहिनी के ठीक सामने जुबैदा मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद पुलिस को सूचना मिली कि यहां भा’री सं’ख्या में लोग इक’ट्ठा हुए और सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने की कोशिस करने लगे। वहीं आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को वहां से खदे’ड़ दिया।

Image Source: Google

लेकिन इस दौरान पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की। उन्होंने बताया कि वे दिल्ली से आ रहे थे इसी बीच नमाज का समय होता देख वे नमाज पढ़ने के लिए जुबैदा मस्जिद में रूक गए। हालांकि पुलिस इन तीनों को सं’दि’ग्ध मानकर पूछताछ कर रही है। ये तीनों युवक आई टेन कार में दिल्ली से आए थे।

उधर इस मामले की सूचना मिलते ही सीओ किठौर आलोक कुमार शर्मा ने मौजूद भीड़ को हटाना शुरू कर दिया. तना’व को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है।

इसके अलावा सुरक्षा के लिहाज से शहर को चार जोन और 11 सेक्टर में बांटकर सभी संवेदनशील स्थानों पर पीएसी लगा दी गई है। घंटाघ’र और हापुड़ चौराहे पर आरएएफ की भी तैना’ती की गई है।

Leave a comment