आजम खान ने कहा- पाकिस्तानी कैसा इस्लामिक देश, इतने जवानों की मौत पर नहीं हुई नमाजे ए जनाजा…

उत्तर प्रदेश में चुनावी जंग तेज होती जा रही है, चुनाव नजदीक है इसी के साथ ही एक दुसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू हो गए हैं. इसी कड़ी में सपा-रालोद-बसपा गठबंधन के रामपुर से उम्मीदवार आज़म खान भी अपने चुनाव प्रचार अभियान में जुट गए है और वह इस दौरान पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर बरस रहे हैं.

सपा के दिग्गज नेता आजम खान ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वह प्रधानमंत्री होते तो पुलवामा हम’ले के बाद पाकिस्‍तान पर हम’ला कर देते. इसके लिए वह किसी अंजाम की फिक्र नहीं करते. वहीं इस दौरान उन्‍होंने रामपुर से बीजेपी द्वारा जया प्रदा को टिकट दिए जाने पर भी तंज कसा.

आज़म खान ने एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके कहा कि हो सकता है क‍ि पाकिस्‍तान पर हुई एयर स्‍ट्राइक में 450 लोग मा’रे गए हों या फिर इससे ज्‍यादा भी म’रे हों. लेकिन इतने लोगों के म’रने के बावजूद पाकिस्‍तान में नमाजे जनाजा अदा नहीं की गई.

प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि यदि देश हर खाते में 20 लाख रुपये देने और हर साल दो करोड़ रोजगार देने के झूठे वादों पर यकीन कर सकता है तो प्रधानमंत्री मोदी को कांग्रेस के 72 हजार रुपये देने के वादे पर भी भरोसा करना चाहिए.

इस दौरान रामपुर से जया प्रदा को उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर आजम खान ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को कई जगहों पर पैराशूट उम्‍मीदवार उतारने पड़ रहे हैं. उसे क्षेत्रीय प्रत्‍याशी नहीं मिल रहे हैं, रामपुर में भी बाहर से प्रत्‍याशी लाना पड़ा है.

वहीं इस दौरान उन्होंने जिला प्रशासन पर उत्पीड़’न का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि उनके सीबीएससी बोर्ड के चार स्कूलों में गरीब बच्चों को पढ़ाया जाता था लेकिन दो कमरे खाली कराने के नाम पर डीएम के कहने पर एडीएम और सिटी मजिस्ट्रेट ने बच्चों के कान पकड़े और सिर पर कुर्सियां रखवाईं. योगी सरकार उन्हें परेशान कर रही हैं.