AIMIM नेता अकबरुद्दीन की हा’लत बेहद खराब, ओवैसी की भावुक अपील कहा- मेरे भाई की सलामती…

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी के परिवार में बहुत बड़ी परेशानी आ गयी है. दरअसल यह खबर छोटे भाई सांसद अकबरुद्दीन ओवैसी को लेकर है जो खुद एक विधायक हैं. बताया जा रहा है कि अकबरुद्दीन ओवैसी की तबियत एक बार फिर से बिगड़ गयी है और उन्हें इलाज के लिए लन्दन ले जाया गया है. ऐसे में असदुद्दीन ओवैसी का अपने भाई के लिए भावुक होना लाजमी है.

आपको बता दें हैदराबाद के चंद्रायनगुट्टा में उनपर कुछ लोगों ने ह मला किया था, जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे, लेकिन उन्हें गं भीर चो टें आई थीं. AIMIM से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, अकबरुद्दीन को इलाज के लिए लंदन ले जाया गया है. AIMIM के चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ताओं से अकबरुद्दीन के लिए दुआ मांगने की गुजारिश की है।

Image Source: Google

बता दें कि हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को ईद मिलाप के मौके पर संबोधित किया और छोटे भाई के लिए दुआ मांगी. उन्होंने कहा, मैं आपको ईद की मुबारकवाद देता हूं और आपसे प्रार्थना करता हूं कि आप अकबरुद्दीन की सेहत के लिए दुआ करें।

वो इलाज के लिए गए हैं. मुझे पता चला है कि उनकी सेहत एक बार फिर से खराब हो गई है. अल्लाह उन्हें महफूज रखें और उनकी सेहत ठीक रखें बहरहाल जैसे ही यह खबर सामने आई है, उनकी पार्टी के तमाम नेताओं ने लोगों से दुआ की गुज़ारिश की थी. असद साहब ने भी दुआ करने की अपील की है. उम्मीद की जा रही है कि लन्दन में उनका लम्बा इलाज होने वाला है जिसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

इस खबर को सुनते ही आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी अकबरुद्दीन की सेहत में जल्द सुधार की कामना की है।