अली सोहराब की मदद के लिये पहुंचे AIMIM प्रदेश अध्यक्ष, हर मुमकिन कानूनी मदद का किया ऐलान

नई दिल्ली: हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की ह’त्याकां’ड पर पोस्ट करने वाले अली सोहराब जो सोशल मीडिया पर काकावाणी के नाम से जाने जाते हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस ने दिल्ली पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अली सोहराब ने ‘तिवारी हत्याकां’ड और बाबरी मस्जिद और राम जन्मभूमि के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थीं, जिनके चलते इनके खिला’फ़ एफआईआर दर्ज की गयी थी. हलाकि ट्विटर बॉयो में अली सोहराब अपने आपको को एक डरा हुआ पत्रकार बताते है।

आपको बता दें लखनऊ पुलिस की साईबर सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए सोशल मीडिया एक्टिविस्ट पत्रकार अली सोहराब के समर्थन में ऑल इण्डिया मजलिस ऐ इत्तिहादुल मुस्लिमीन AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली कोतवाली हजरतगंज पहुँचे। जहाँ शौकत अली ने बताया कि दिल्ली से गिरफ्तार करके सोहराब को लखनऊ लाया गया यहाँ तो उसका कोई रिश्तेदार नही है।

वही बता चीत के दौरान AIMIM प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने बताया की अली सोहराब के सब घर वाले दिल्ली में रहते हैं इस लिये हम उससे मिलने के लिये हजरत गंज थाना पहुँचे थे लेकिन पुलिस हमें उससे मिलने नही दे रही है। वही शौकत अली ने बताया कि हम सोहराब को हर मुमकिन कानूनी मदद मुहैया कराएँगे।

वही लखनऊ पुलिस ने हमें एफआईआर की कॉपी नही दे रही है, पुलिस अली सोहराब के बारे में कोई भी जानकारी नही दे रही है। शौकत अली ने कहा की हमें कोतवाली हजरतगंज में बताया कि अली सोहराब को डॉक्टरी के लिये हॉस्पिटल ले जाया गया तो हम सिविल हॉस्पिटल पहुँचे जहां डॉक्टरों ने बताया कि किसी सोहराब अली नाम के लड़के को पुलिस यहाँ इलाज करने नहीं लाई।

वही शौकत अली ने कहा की ऑल इण्डिया मजलिस ऐ इत्तिहादुल मुस्लिमीन की तरफ से अली सोहराब को हर तरह की कानूनी मदद मुहैया कराई जाएगी, हमारी लीगल टीम उनके परिवार से मश्विरा करके आगे जमानत में मदद करेगी।