बिहार के मोकामा से विधायक अनंत सिंह के घर से मिली AK-47 और बम, बम स्क्वॉड की टीम भी…

पटना: बिहार के मोकामा विधानसभा क्षेत्र से बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पुलिस की छापेमारी के दौरान उनके घर से एके- 47 जेसे घात’क हथिया’र और दो ब’म मिले हैं। इसके बाद पटना से ब’म स्‍क्‍वॉड की टीम गई है। एसडीपीओ लिपि सिंह ने एके 47 तथा दो ब’म मिलने की पुष्टि की है। पटना पुलिस ने ब’म स्‍क्‍वॉड को भी बुला लिया है। वही पटना जिले के बाढ़ थाने में इसी थाने के थानाध्यक्ष के बयान पर ये केस दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से मिली खबर के मुताबिक विधायक ने अपने घर के अंदर से एक पीले कवर में कार्बन फ़िल्म के अंदर छुपा के रखे गए अत्याधुनिक एके 47 हैं’ड ग्रेने’ड और 26 जिं’दा कारतू’स बरामद किए गए हैं। हालांकि बरामद हथिया’र को लेकर ATS टीम असमंजस में है। क्योंकि बरामद हथिया’र AK 47 है या AK 56 इसे कन्फर्म नहीं किया जा सका है।

bahubli
Image Source: Google

आपको बता दें शुक्रवार की सुबह से ही विधायक अनंत सिंह के घर पर पटना पुलिस लगातार छोपमारी कर रही है। छापेमारी बाढ़ के लदमा गांव स्थित उनके आवास पर चल रही है। मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह का कहना है कि यह सब जदयू सांसद ललन सिंह के इशारे पर हो रहा है। वे नहीं चाहते हैं कि मैं 2020 में विधानसभा का चुनाव लड़ूं। उन्‍होंने यह भी कहा कि उन्‍हें मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से इंसाफ की उम्‍मीद है।

वहीं, पुलिस सूत्रों के अनुसार सूचना मिली थी कि अनंत सिंह के घर पर कई आ’पत्तिजन’क सामान रखे हुए थे। इसे लेकर शुक्रवार को सुबह से ही छापेमारी की जा रही थी। छापेमारी की कार्रवाई ग्रामीण एसपी के नेतृत्‍व में हुई। इस दौरान पुलिस को बडी सफलता हाथ लगी है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *