अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर चरों खाने चित्त, जानिए कुल कमाई कितनी रही

बॉलीवुड: अक्षय कुमार स्टारर मूवी सम्राट पृथ्वीराज जो की एक इतिहासिक वॉर ड्रामा मूवी है जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. जो भारत के महान राजा (सम्राट पृथ्वीराज) का किरदार निभा रहे हैं और 2017 की मिस वर्ल्ड रह चूँकि मानुषी छिल्लर (संयोगिता) का किरदार निभा रही हैं, जो बॉलीवुड इंडस्ट्री मे इस फिल्म के माध्यम से डेब्यू कर रही हैं.

क्या थी वजह जो सम्राट पृथ्वीराज ज्यादा चल नहीं सकी

सम्राट पृथ्वीराज फिल्म ऐतिहासिक काल की याद दिलाती है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई दिन-प्रतिदिन गिरती ही जा रही है. इस फिल्म ने 11 जून यानी के रिलीज़ होने के 9वें दिन तक की कमाई ने भी काफी निराश किया है.

आपको जानकार यह हैरानी होगी के अक्षय कुमार की यह ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म उनके कॅरिअर की अब तक की सबसे फ्लॉप फिल्म साबित हुई है. हर संभव कोशिशों के बावजूद भी ये फिल्म सिनेमा घरों तक दर्शकों को लाने में असफल रही है.

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की मूवी ने कितनी कमाई की

मूवी की ओपेनिंग रिलीज़ होने से अबतक मूवी के कलेक्शन ने निराश ही किया है और लगातार मूवी की कमाई मे गिरावट आयी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मूवी ने 9वें दिन यानी शनिवार को 2.30 करोड़ की कमाई की सम्राट पृथ्वीराज मूवी ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर 59.01 करोड़ का कलेक्शन किया जो की काफी निराशा जनक है. देखते है आने बाले दिनों मे यह मूवी कुछ ख़ास करती है या फिर अभी तक की तरह निराश करती है.

अक्षय कुमार की लगातार दूसरी मूवी बॉक्स ऑफिस पर असफल रही

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की बच्चन पांडेय के बाद यह दूसरी मूवी है जो दर्शको को लुभाने में असफल रही सम्राट पृथ्वीराज का इतना जोर शोर से प्रचार-प्रसार हुआ था, जिसमें कुछ राजनीतिक पार्टियों के मंत्री द्वारा भी इस मूवी के समर्थन मे बयानबाजी की गयी और कई राज्यों मे टैक्स फ्री भी की गयी.

यह लग रहा था कि यह अक्षय कुमार की सबसे बड़ी हिट साबित होगी, लेकिन कुछ ही दिनों मे फिल्म का सिनेमा घरों से सफाया हो गया और सम्राट पृथ्वीराज अक्षय कुमार के कॅरिअर की बहुत बड़ी फ्लॉप मानी जा रही है।