VIDEO: आज तक के शो में अंजना पर भड़कीं अलका लांबा, शेम ऑन यू अंजना कहते हुए शो से निकली अलका

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुईं चाँदनीचौक की विधायक अलका लांबा का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो हिंदी न्यूज चैनल आज तक के लाइव डिबेट शो का है। खुद अलका लांबा ने भी ये वीडियो ट्वीट किया है। वायरल वीडियो में अलका लांबा आजतक चैनल पर गंभी’र आरोप लगाती दिख रही हैं। अलका ने मंच से ही चैनल के एजेंडा के तहत पत्रकारिता करने वाला बता दिया और इसी दौरान शो बीच में ही छोड़कर चली गईं।

आपको बता दें हिंदी न्यूज चैनल आज तक के शो आर-पार में महिला सुरक्षा के मुद्दे को लेकर डिबेट चल रही थी। इस डिबेट में अलका लांबा को भी बुलाया गया था। शो की एंकर अंजना ओम कश्यप थीं। इसी बीच अंजना ओम कश्यप और कांग्रेस नेत्री अलका लांबा के बीच दु#ष्क’र्म पीड़ि’ता का नाम ना लेने को लेकर बहस हो गई।

आज तक के शो में अंजना पर भड़कीं अलका लांबा

शो के दौरान अलका लांबा का कहना था कि जिन लोगों ने भी हैदराबाद दु#ष्क’र्म पी’ड़ि’ता का नाम लेकर हैशटैग चलाया उनको जे’ल भेजा जाना चाहिए।अलका लांबा के मुंह से ये बात सुन अंजना ओम कशयप ने उनकी बात काटते हुए दूसरे पैनलिस्ट की राय लेनी चाही। इसी पर अलका भड़क उठी। और उन्होंने चीखते हुए कहने लगीं कि, ‘आज तक का अपना एजेंडा है जिसकी वजह से कांग्रेस ने यहां आना बंद कर दिया है।

वही अलका ने कहा की आज मैं महिला होने के नाते महिलाओं की आवाज़ उठाने आई हूं। इसके बाद अलका लांबा ने भाजपा के दु#ष्क’र्म सांसदों-नेताओं का जिक्र छेड़ते हुए उनकी गिनती कराने लगीं। अलका लांबा की बातें सुन वहा मौजूद सभी दर्शक तालियां बजाने लगे। अलका लांबा ने कुलदीप सेंगर से लेकर भाजपा के पूर्व गृह मंत्री चिन्मयानंद तक का नाम लेते हुए.

अंजना ओम कश्यप से कहा कि, आपका चैनल इनपर बात करने के बजाए अलका लांबा को घेरता है। ये शर्म की बात है। शेम ऑन यू आजतक शेम ऑन यू अंजना। इसके बाद अलका लांबा वाकआउट के मोड में आ गईं और जाने लगीं। लेकिन फिर वह मंच पर रुक कर अंजना पर चिल्लाने लगीं।

 

आपको बता दें अलका का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। राष्ट्रीय जनता दल ने भी वीडियो क्लिप शेयर करते हुए अंजना ओम कश्यप को ट्रोल किया। ट्रोल करते हुए राजद के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा- चमचों की चमचई की पोल आने वाले समय में ऐसे ही खुलती रहेगी।

ये मोहतरमा राजद की जीत पर मुँह बनाकर बोल रही थी कि बिहार से बुरी ख़बर आ रही है। आजतक के सिलेक्टिव जर्नलिज़म और सिलेक्टिव जर्नलिस्ट का यही हश्र होगा। आजकल लोग आजतक की घृणा और नफ़रती पत्रकारिता पर मुँह पर थूक के जा रहे है।