मरकज़ मामले को लेकर केजरीवाल पर भड़की अलका लांबा, दिल्ली सरकार के मंत्री का वीडियो साझा कर पूछा सवाल

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की महा’मा’री ने पूरा विश्व में त्राहिमाम मचा रखा है, ऐसे समय में सभी को एक जुट होकर इस महा’मा’री के खिलाफ ल’ड़ा’ई लड़ना है लेकिन देश के अधिकांश चैनल दिन रात एक वर्ग विशेष के खिलाफ प्लांट और फेक खबरें प्रसारित कर रहा हैं, इन चैनलो ने कोरोना जैसी महा’मा’री में देश में सां’प्रदा’यि’कता की महा’मा’री फैलाना शुरु कर दिया है।

वही इस महा’मा’री से देश की राजधानी दिल्ली भी बुरी तरह प्रभावित हैं यहां अब तक 1069 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है. दिल्ली में कोरोना के बढ़े मामलों के पीछे प्रदेश सरकार का पिछले दिनों ये कहना था कि निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात की मरकज के बाद राजधानी में कोरोना के मामलों में वृद्धि हुई।

अब इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुईं अलका लांबा ने दिल्ली निजामुद्दीन मरकज मामले पर केजरीवाल के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री का वीडियो शेयर किया है और अल्का लांबा ने केजरीवाल सरकार से सवाल पूछा है, कौन झूठ बोल रहा?

कांग्रेस की नेता अल्का लांबा ने दिल्ली स्‍वाथ्‍य मंत्री का वीडियो सांझा करते हुए लिखा है कि ये सुनिए क्या कहना है केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री का लांबा ने लिखा कि सीएम केजरीवाल जो मरकज़ का नाम ले ले कर उन्‍हें कोविड 19 के पॉजिटिव मामलें बता रहे थे और जिस पर उनके अंध भ’क्त तालियाँ पीट रहे थे वह सब झूठ था? या मंत्री झूठ बोल रहा है।

आपको बता दें जो वीडियो अलका लांबा ने शेयर किया है उसमें दिल्ली केजरीवाल सरकार के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने कहा हैं कि हमने निजामुद्दीन क्षेत्र के 6 हजार घरों के 30 हजार लोगों का कोविड 19 का टेस्‍ट किया लेकिन उनमें से कोई भी संक्रमित नहीं पाया गया।

निज़ामुद्दीन मरकज़ तबलीगी जमात के संदर्भ में दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मँत्री ने ये भी खुलासा किया कि मरकज के बाहर बैठे एक भिखारी के अलावा एक भी वहां का व्‍यक्ति कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया।