अमेठी: सेना के रिटायर्ड कैप्टन आमान उल्ला की ला’ठी-डं’डों से पी’ट पी’टकर ह$त्या

उत्तर प्रदेश के अमेठी में कमरौली थानाक्षेत्र के गोडियन का पुरवा गांव में शनिवार रात को सेना के एक सेवानिवृत्त कैप्टन आमान उल्ला की ला’ठी-डं’डों से पी’ट-पी’ट कर ह$त्या कर दी गयी. आमान उल्ला के बेटे इब्राहिम ने बताया कि उसके माता-पिता सड़क किनारे बने मकान में रहते थे. रात को कुछ बदमाश घर आये और पापा और मां को रस्सी से बांध दिया और पिता आमान उल्ला के सिर पर ला’ठी-डं’डो से हमला कर उनकी ह$त्या कर दी। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत फ़ैल गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें भारतीय सेना के सेवानिवृत्त कैप्टन आमान उल्ला की ह$त्या की खबर मिलते ही अमेठी पुलिस के हाथ-पांव फूल गए, आनन-फानन एसपी समेत कई अधिकारी घट’नास्थल पर पहुंचे। फिलहाल श’व को कब्जे में लेकर पो’स्टमॉर्ट’म के लिए भेज दिया गया है। वारदात के बाद से इलाके में दहशत फ़ैल गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और हम’लाव’रों की तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रही है।

Image Source: Google

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का संसदीय क्षेत्र अमेठी के कमरौली थानाक्षेत्र के गोडियन का पुरवा गांव में शनिवार देर रात को सेना के एक सेवानिवृत्त कैप्टन आमान उल्ला की पी’ट-पी’ट कर ह$त्या कर देने का मामला सामने आया है। मृतक आमान उल्ला के बेटे इब्राहिम ने बताया कि उसके माता-पिता सड़क किनारे बने मकान में रहते थे। रात को कुछ बदमा’श घर आए और पिता एवं मां को रस्सी से बांध दिया।

इसके बाद पिता आमान उल्ला के सिर पर डं’डो से मा’र कर उनकी ह$त्या कर दी। इस हम’ले में आमान उल्ला की पत्नी अमीना भी बुरी तरह घायल हो गईं। फिलहाल उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने रविवार को बताया कि पुलिस ने श’व को पो’स्टमार्ट’म के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच चल रही है।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का है क्षेत्र है जहा कुछ महीने पहले ही स्मृति ईरानी के करीबी रहे पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की भी ह$त्या इसी अमेठी में हुई थी। जिसके बाद यूपी से लेकर दिल्ली तक की राजनीती गरमा गई थी। खुद स्मृति ने सुरेंद्र की अ’र्थी को कांधा दिया था।

आपको बता दें कि सीएम योगी सूबे की कानून व्यवस्था सुधारने के लिए लगातार अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। वही यूपी पुलिस आए दिन बदमाशों का ए’नकाउं’टर कर रही है लेकिन अपरा’ध पर लगाम नहीं लग रही पा रही है।