VIDEO: अमीरात एयरलाइन रमजान में करेगी इफ्तार और सेहरी के खास इंतेजाम, जानिए पूरी डिटेल

मुस्लिम धर्म में बेहद ही पाक माने जाने वाले रमज़ान महीने की शुरुआत होने जा रही है. दुनिया भर में रमज़ान के पाक महीने को लेकर तैयारियां की जा रही है. वहीं कई इस्लामिक देशों में रमज़ान को देखते हुए खास इंतजाम किये जा रहे है. इसी बीच संयुक्त अरब अमीरात के एक एयरलाइन्स ने एक ऐसा ऐलान किया है जिसकी चौतरफा जमकर तारीफें की जा रही है.

रमजान के पवित्र महीने को देखते हुए संयुक्त अरब अमीरात के एमिरेट्स ग्रुप की सहायक कम्पनी एमिरेट्स एयरलाइन ने इस महीने में मुसलमानों के लिये विशेष व्यवस्था करने और स्पेशल रमज़ान के इंतेज़ामात करने की घोषणा की है.

Source: Google

आपको बता दें कि रमजान का पाक माह 6 मई 2019 को खाड़ी देशों में शुरू होने की संभावना जताई जा रही हैं. खाड़ी देशों की अमीरात एयरलाइन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है जिसमें एक वीडियो शेयर किया गया है.

वीडियो के अनुसार एयरलाइन रमजान के लिए आवश्यक व्यवस्था करेगी. उड़ान के दौरान यह देश के समय के अनुसार इफ्तार और सेहर की घोषणा करेगा जिस पर यह उड़ान भर रहे होगे.

इसके आलावा एयरलाइन ने बताया है कि वह रोज़ा के समय के मुताबिक भोजन भी प्रदान करेगी. एयरलाइन्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. एमिरेट्स एयरलाइन ने लिखा कि रमज़ान लगभग आने ही वाले हैं. इस पवित्र महीने के दौरान बोर्ड पर और हमारे लाउंज में विशेष क्षणों का आनंद लें.

आपको बता दें कि एमिरेट्स एयरलाइन मध्य पूर्व की सबसे बड़ी एयरलाइन है. इसके आलावा यह दुनिया की चौथी सबसे बड़ी एयरलाइन के तौर पर अपनी पहचान रखती हैं.