साक्षी मिश्रा मामला: जैसे को तैसा, इस विधायक ने अंजना को लताड़ा, कहा मेरे बेटे से अपनी बेटी की शादी कराओगी

हरदोई: बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी की दलित युबक अजितेश से शादी को लेकर आजतक न्यूज चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप को भारी पड़ गया है। पहले तो सोशल मीडिया के यूजर्स ने ही नहीं जाने माने मीडिया संस्थान के प्रतिष्ठित पत्रकारों ने भी अंजना की उस डिबेट पर सबाल खड़े किये। अंजना ओम कश्यप पर आरोप लगे कि उन्होंने साक्षी के सामने ही उनके पिता का अपमान किया। लेकिन अब इस मामले में बड़ा मोड़ आ गया है। अब अंजना ओम कश्यप को बीजेपी के ही हरदोई से विधायक ने एक अजीबोगरीब चुनौती दे डाली है।

साक्षी और अजितेश के मुद्दे पर हरदोई जिले के गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्याम पक्राश ने अपनी फेसबुक वॉल पर आजतक न्यूज चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप की एक तस्वीर शेयर करते हुए उनसे सवाल पूछा है। बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने लिखा कि अंजना ओम कश्यप जी आप से एक प्रश्न?

आप द्वारा अपने चैनल पर बैठकर लोगो को अपमानित करना, माननीय विधायक और एक बाप की इज्जत की धज्जियां उड़ाना, उनको मानसिक प्रताड़ित करना, प्रोटोकॉल में प्रदेश के प्रमुख सचिव के बराबर एक विधायक को अपमान जनक तरीके से संबोधित करना, कितना उचित है?

बीजेपी विधायक ने लिखा की धर्मनिरपेक्षता सामाजिक एकता और महिलाओं के अधिकारों पर लंबी बहस करने वाली अंजना ओम कश्यप जी क्या भविष्य में मुझ दलित पासी के लड़के से अपनी बेटी के रिश्ते का प्रस्ताव रखकर, समाज मे एक उदाहरण और अपनी कथनी और करनी को सच साबित करने का साहस कर सकती है?

आपको बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार मनोज राजन त्रिपाठी ने आजतक चैनल पर इस मामले को लेकर हुई डिबेट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि बिटिया तुम हम मीडिया वालों के लिये सिर्फ एक ख़बर हो। ख़बर में मसाला इससिये है क्योंकि तुम्हारे पापा राजेश मिश्र बीजेपी विधायक हैं और ख़बर के विलेन हैं। कल जब तुम्हारी बेटी ऐसा करेगी तब मीडिया के लिये वो बेटी ख़बर होगी और तुम पति पत्नी विलेन। उनके इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए यूजर्स आजतक की पूरी टीम को निशाने पर लेते दिखे।

एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि एक पिता की इज्जत उछालने में सबसे ज्यादा मजा इंडिया के सबसे बड़े दलाल न्यूज चैनल आजतक के सबसे बड़े दलाल एकंर अंजना ओम कश्यप को आती है। यूजर ने लिखा कि सिर्फ लड़की के मौखिक रूप से बोलने पर कि उसका पिता उसे मा’र देगा।

जबकि इस बात का न कोई प्रु’फ़े है न कोई गवाहा डूब म’रो दलाल एंकरों। एक यूजर ने लिखा कि आजतक वालों की पूरी टीम को बहुत बहुत बधाई, भगवान करे आप सबको ऐसी ही बेटी मिले जो आपके सारे अरमानों पर पानी फेरकर एक बेरोजगार बूढ़े के साथ जिंदगी बिताए।

Leave a comment