VIDEO: अलवर में एक बार फिर उन्मादी हिं’सा का शिकार हुआ मुस्लि’म युवक, लोहे के एंगल से बांधकर…

जयपुर: मॉब लिंचिं’ग के खिलाफ कानून बनाकर अपनी पीठ थप थपाने वाली गहलोत सरकार मॉब लिंचिं’ग के मामलों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। राजस्थान से मॉब लिंचि’ग का एक और मामला सामने आया है। ये मामला अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र के मुसखेड़ा गांव का है जहा शुक्रवार देर रात एक युवक को चोर समझ गावं वालो ने पकड़ लिया और फिर उसे एक लोहे के पोल से बां’ध दिया जिसके बाद भी’ड़ ने उसकी जमक’र पिटा’ई की। मामले में जब किशनगढ़बास पुलिस को सूचना मिली तो युवक को पकड़ कर थाने लाया गया।

जिले के किशनगढ़बास के थानाधिकारी मोहन सिंह गुर्जर के मुताबिक, मुसखेड़ा गांव में ग्रामीणों द्वारा पकड़ा गया युवक मुबारिक खान है। उसने पूछताछ में बताया है कि वह गांव में अपने रिस्तेदार के यहां गया था, लेकिन ग्रामीणों ने चो’र समझकर पकड़ लिया और बेर’हमी से मारपी’ट की। इस पिटा’ई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

Image Source: Google

लेकिन किशनगढ़बास पुलिस ने अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है। थानाधिकारी किशनगढ़बास मोहन सिंह गुर्जर ने बताया कि मुसखेड़ा गांव ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए युवक ने पूछताछ में अपना नाम मुबारिक खान बताया है।

वही पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने किशनगढ़बास थानें में युवक के पकड़े जाने की सूचना दी। इसके बाद युवक मुबारिक को किशनगढ़बास पुलिस के हवा’ले कर दिया। पुलिस ने युवक को थाने लाकर की पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गांव में अपने रिस्तेदार के यहां गया था।

 

इस मामले में अभी तक ग्रामीणों की ओर से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है। पीड़ित युवक ने भी किसी के खिला’फ मामला दर्ज नहीं करवाया है। पीड़ित युवक के बयान के आधार पर भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।