अ’योध्या: गोशाला में 7 गा’यों का रे’प, पहले CCTV में दिखा फिर रं’गे हाथों पकड़ा आ’रोपी, बोला- गां’जे के न’शे में…

उत्तर प्रदेश के अयोध्या शहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. शहर में गा’यों के साथ दु’ष्क’र्म करने का शर्म’नाक मामला सामने आया है. प्राप्त हो रही जानकारी के अनुसार यह घटना करतालिया बाबा आश्रम द्वारा संचा’लित गो’शाला की है. रिपोर्ट्स के अनुसार गोशाला में काम करने वालों ने आरोपी राजकुमार को रं’गे हा’थों पकड़ लिया है.

यहां पर काम करने वाले वॉलिंटियर्स ने गौ’शाला में लगे सी’सी’टीवी फुटेज में देखा कि एक शख्स गा’यों का रे$प कर रहा है तो इसके बाद उन्होंने निगरानी रखनी शुरू की. इसके बाद मौका मिलते ही आरोपी को रंगे हाथ दोबोच दिया गया. वहीं इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से लोग हैरान हैं.

Demo Pic

हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला कि यह सिलसिला कितने दिनों से चल रहा था. वहीं जब आरोपी एक बार फिर से गा’यों का रे$प करने के लिए गोशाला की तरफ आया तो उसे रं’गे हाथों पकड़ा लिया गया. कहा जा रहा है कि पुलिस को सौं’पे जाने से पहले गोशाला के वॉलिंटियर्स ने मौके पर ही आरोपी राजकुमार की कथित तौर पर पिटाई भी कर दी.

अयोध्या के एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने मामले को लेकर बताया कि आरोपी को पशुओं के साथ क्रूर व्यवहार के लिए भारतीय दं’ड सं’हि’ता (आ’ई’पीसी) की धा’रा-376 और धा’रा-511 के तह’त गि’रफ्तार किया गया हैं.

वहीं इंडिया टुडे के अनुसार करतालिया बा’बा आश्रम के पुजारी रामदास घटना से बहुत ही दुखी हैं. उन्होंने इसे लेकर कहा कि उस शख्स ने एक के बाद एक करके सात गायों के साथ जो हरकत की उसे श’ब्दों में नहीं बताया जा सकता हैं. हमने उसे पकड़ कर पुलिस के ह’वा’ले कर दिया है.

उन्होंने कहा कि इस हरकत ने हमें परेशान कर दिया है और हम कुछ समझ नहीं पा रहे हैं. वहीं जानकारी के अनुसार आरोपी गों’डा के नवाबगंज का रहने वाला है. उसने बताया कि मैं न’शे में था मुझे नहीं प’ता मैंने क्या किया. मुझे सिर्फ इतना याद है कि मेरी बहुत की गई और फिर लोग मुझे पकड़कर थाने ले आए.