बड़ी खबर: लोकसभा से इस्तीफा देने का आजम खान ने किया ऐलान ? बीजेपी पर आ'रोप लगाते हुए बताई ये वजह

बड़ी खबर: लोकसभा से इस्तीफा देने का आजम खान ने किया ऐलान ? बीजेपी पर आ’रोप लगाते हुए बताई ये वजह

रामपुर: अपने बयानों को लेकर अकसर सु’र्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के क’द्दा’वर नेता आजम खान ने इस बार अपने बयान से सभी को चौं’का दिया है। इस बार आजम खान ने कहा है कि वो लोकसभा से इस्तीफा देने की पे’शकस की हैं। दरअसल रविवार को आजम खान ने मीडिया से बातचीत करत हुए कहा कि रामपुर में स्वास्थ्य संबंधित सुविधाएं न होने से वो बहुत दु’खी हैं। जिसके चलते इ’स्तीफा दे सकते है।

समाजवादी पार्टी नेता और रामपुर से सांसद आजम खान अब यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने पर विचार कर रहे हैं. लोकसभा चुनावों में आजम ने बीजेपी प्रत्याशी ज’या प्रदा को करारी शि’क’स्त दी थी. रविवार को सपा जिलाध्यक्ष के घर रोजा-इफ्तार पार्टी में मीडिया से बातचीत में आजम खान ने कहा, मैं तो यहां तक सोच रहा हूं कि संसद से इस्तीफा देकर फिर अगला विधानसभा चुनाव लाडू।

सपा नेता आजम खान ने कहा कि वो बहुत आहत हैं कि रामपुर में ना तो कोई डॉक्टर और ना ही कोई स्वास्थ्य सुविधाएं. उन्होंने यो’गी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, हम एक अस्पताल चला रहे हैं और इसे भी समाप्त करने का लगातार प्रयास हो रहा हैं। बता दें सरकारी काम में मुश्कि’लें पै’दा करने और मोहम्मद अली जौ’हर यूनिवर्सिटी से इजाजत लिए बिना सार्वजनिक संपत्ति पर क’ब्जा करने के मामले में आजम खान पर ए’फआ’ईआर दर्ज की गई थी।

एफ’आई’आर के बाद आज़म खान मीडिया के सामने आकर सभी आरोपों को खा’रिज करते हुए कहा, जो भी हुआ, वह किसी से छिपा नहीं है. मुझे राज्य से हटाने के लिए, लगातार इस तरह के प्रयास किए जा रहे हैं, मुझे मा’र’ने की भी को’शिशें हो रही है।

बता दें कि अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खां के खिलाफ कोसी नदी की जमीन पर अ’वै’ध क’ब्जा करने का मा’मला द’र्ज किया गया है. रामपुर से निर्वाचित सांसद आजम खां के साथ उनकी जौ’हर यूनिवर्सिटी के दो कर्मियों के खिलाफ नायब तहसीलदार ने केस दर्ज कराया है।

पूर्व मंत्री व रामपुर से नवनिर्वाचित समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां और जौ’हर यूनिवर्सिटी के दो कर्मियों के खिलाफ आज अजीमनगर थाने में केस दर्ज किया गया है. आजम खां पर कोसी नदी की जमीन पर अवैध कब्जा करने और सरकारी काम में बा’धा डालने का आरोप है।

Leave a comment