कोरोना महामारी के बीच सलमान खान की फैमिली से आई बुरी खबर, सोशल मीडिया पर झलका दबंग का दर्द

मुंबई: दुनिया कोरोना के कहर की वजह से दहशत में है। आमजन की तरह सभी लोगों ने खदु को घरों में बंद कर रखा है। इसी बीच सलमान खान की फैमिली एक बुरी खबर आ रही है। सलमान खान के भतीजे अब्दुल्लाह खान का मुंबई के लीलावती अस्पताल में सोमवार की रात को निधन हो गया। निधन के बाद सुपरस्टार सलमान खान ने अपने भतीजे अब्दुल्ला खान के लिए एक भावनात्मक श्रद्धांजलि पोस्ट की।

आपको बता दें सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला खान का कुछ दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा था। फ़िलहाल उनकी मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि, मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अब्दुल्ला की मौत फेफड़ों के इन्फेक्शन से भी बताई जा रही है। अब्दुल्ला मात्र 38 साल के थे।

सलमान की तरह बॉडी बनाने का शौक था अब्दुल्लाह को

वही एक पारिवारिक सूत्र के मुताबिक उनका निधन दिल से संबंधित बीमारी के चलते हुआ है। हालांकि, अब्दुल्लाह खान को कोरोना होने की आशंका बताई जा रही है लेकिन सलीम खान के चचेरे भाई का कहना है कि ये सिर्फ अफवाह है। सलमान के बेहद करीब था भतीजा।

 

View this post on Instagram

 

Will always love you…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

अब्दुल्लाह खान के मौत की जानकारी खुद सलमान खान ने दी है। उन्होंने अब्दुल्लाह को लेकर एक ट्वीट किया है। सलमान ने ट्वीट कर अब्दुल्लाह को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अब्दुल्लाह के साथ अपना एक फोटो भी शयर कर लिखा- हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे। डेजी शाह ने भी अब्दुल्लाह की फोटो शेयर कर लिखा, हमेशा तुमसे प्यार करूंगी दोस्त।

सलमान खान रिश्ते में अब्दुल्लाह खान के चाचा लगते हैं यानी अब्दुल्लाह, सलमान खान की बुआ के बेटे के बेटे थे। पारिवारिक सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक लगभग 10 साल पहले मुंबई में शिफ्ट हो गए थे।

रिपोर्ट्स की मानें तो इंदौर निवासी और सलमान के पिता सलीम खान के चचेरे भाई मतीन खान ने कहा कि अब्दुल्लाह खान को बॉडी बिल्डिंग का बहुत शौक था। यूं तो वो बेहद हट्टे-कट्टे थे, लेकिन उन्हें डायबिटीज की शिकायत थी।

 

View this post on Instagram

 

I am @beingstrongindia and he is @realstrong.in @aaba81

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

उन्होंने बताया कि दो दिन पहले उन्हें असहज महसूस हुआ तो वो खुद ही जाकर अंधेरी स्थित धीरूभाई कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हो गए थे। मगर जब सलमान खान को इस बात का पता चला तो उन्होंने अब्दुल्लाह को धीरूभाई कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल से निकालकर बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती करा दिया था।

अब्दुल्लाह खान पहले सलमान खान के पैतृक शहर इंदौर में ही रहा करते थे, मगर मतीन खान के मुताबिक वो तकरीबन 10 साल पहले मुम्बई में शिफ्ट हो गए थे।