VIDEO: सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रेमी बताकर उनके आवास लवलेटर लेकर पहुंचने वाली महिला की…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी बंगले पर उनके मुलाकात करने के लिए पहुंचने वाली एक महिला संदिग्ध दावा करके कौतूहल का विषय बन गई हैं. कानपुर निवासी हेमा सक्सेना का कहना है कि वह योगी आदित्यनाथ से प्यार करती हैं और सीएम भी मेरे लिए ऐसी ही भावना रखते हैं.

इतना ही नहीं हेमा सक्सेना का दावा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ से वह कथित तौर पर विडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बातचीत करती थी. खुद को तलाकशुदा बता रही हेमा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि उनके इमोशन्स में सच्चाई नहीं है. जब हमने उनके इमोशन्स में सच देखा तो हमने फैसला लिया कि अब हम दूसरी शादी नहीं करेंगे.

Image Source: Google

उन्होंने कहा कि हमें पता है कि वह संन्यासी हैं और शादी के लिए आसानी से तैयार नहीं होंगे लेकिन हम अकेले रहते हैं इसलिए चाहते हैं कि उन्हीं के संरक्षण में रहें. हम उनको कभी भी भूल नहीं सकते हैं. वहीं हेमा को लेकर उनकी मां ने खुलासा किया है कि वह मेंटली डिस्टर्ब है.

वहीं हेमा ने सीएम योगी से पिछले एक साल से संबंध होने की बात कहीं हैं. हेमा ने कहा कि हम इतनी समस्या में हैं, तीन साल से अलग रह रहे हैं. हमारी लाइफ खराब हो रही है जिससे हम मेंटली डिस्टर्ब हुए जा रहे हैं. कभी-कभी तो मन करता हैं कि सूइसाइड कर लें.

उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि योगी जी एक बार सामने आकर बात करें. हम वैसी भी एक साल से विडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर बात तो कर ही रहे हैं. हेमा ने दावा किया कि योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन के मौके पर उनसे विडियो कॉन्फ्रेन्सिंग पर बात हुई थी.

हेमा ने बताया कि मैंने उन्हें ब्लैंक पेपर पर लिखकर बर्थडे विश भी किया था लेकिन हमारी आमने-सामने बात नहीं हुई दो दिन पहले ही हमने यह लेटर डेप्युटी सीएम (केशव प्रसाद) को दिया था तो उन्होंने कहा था कि वो लेटर सीएम तक पहुंचा देंगे.