बापू के पुतले को गोली मारने वाली देशद्रोही महिला पूजा शकुन अपने पति के साथ…

हिन्दू महासभा के नेताओं को महत्मा गांधी के पुतले पर गोलियां चलाना मंहगा पड़ रहा है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. बता दें कि 30 जवनरी को राष्ट्रपिता महत्मा गांधी की 71 वीं पूण्यतिथि पर यूपी के के अलीगढ के नौरंगाबाद इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया था. हिन्दू महासभा के कुछ लोगों ने महात्मा गांधी के पुतले पर गलियां बरसाई थी. अब इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला नेता समेत १३ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने नामजद लोगों में घटना का मुख्य आरोपी हिन्दूमहासभा की महिला नेता पूजा शकुन पांडेय को बनाया गया है जो अभी तक फरार चल रही है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है लेकिन अभी तक पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिली है.

Image Source: Google

बता दें कि इस मामले में अभीतक पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं अभी भी मुख्य आरोपी समेत 10 आरोपी फरार है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि घटना की मुख्य आरोपी पूजा शकुन पांडेय अपने पति के साथ फरार हो गई है. बताया जा रहा है कि वह शहर छोड़कर कहीं अंडरग्राउंड हो गई है.

एसएसपी आकाश कुलहरि ने गिरफ्तारियों के बारे में जानकारी देते बताया कि गांधी पार्क थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद इलाके में बुधवार रात महात्मा गांधी के पुतले पर गोली चला कर जलाए जाने का मामला सामने आया था. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चूका है.

वहीं पुतले को गोली मारने वाली मुख्य आरोपी हिंदू महासभा की राष्ट्रीय महासचिव पूजा शकुन पांडेय अभी फरार है और हम उनकी तलाश में जुटे हुए है. एसएसपी ने कहा कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है, पुलिस जांच के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Image Source: Google

गौरतलब है कि गांधी की पूण्य तिथि पर नौरंगाबाद इलाके के एक घर के पास हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने गांधी के पुतले पर एयर पिस्टल से गोलि#यां दागी थी. इस पूरी घटना का एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था.

वहीं इस मामले में अलीगढ़ के एएसपी नीरज जादौन ने बताया कि हिन्दू महासभा के सदस्य नाथूराम गोडसे के अंदाज में गांधी के पुतले पर वायरल वीडियो में गोली चलाते हुए देखे गए. इस दौरान वह नाथूराम गोडसे का महिमामंडन करते हुए भी नजर आए थे.