दुनिया की सबसे खुबसूरत महिला क्रिकेटर ने बिना कपड़ों के पोस्ट किया फोटो, मचा बबाल

नई दिल्ली: इंग्लैंड की 30 वर्षीय महिला विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर एक बेहरतरीन महिला क्रिकेटर के तौर पर जानी जाती हैं। वो विकेट के पीछे जितनी बेहतरीन हैं तो बल्लेबाजी में भी उनका जवाब नहीं। सारा के नाम पर कई रिका’र्ड्स दर्ज हैं। सारा अपने खेल को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन इस बार वो किसी खेल को लेकर नहीं बल्कि अपने खुद के फोटो को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

इंग्लैंड की 30 वर्षीय क्रिकेटर सारा टेलर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसके कारण यह काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि तस्वीर शेयर करने के पीछे उनकी एक खास वजह भी है। सारा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी एक न्यू’ड फोटो शेयर किया है, जो काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

Image Source: Google

सारा टेलर इस वक्त दुनियाभर में चल रहे महिलाओँ की स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़े एक अभियान का हिस्सा हैं। हालांकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वे ऐसा करते हुए सहज महसूस नहीं कर रही थीं लेकिन इसके बावजूद उन्हें इस अभियान से जुड़कर गर्व महसूस हो रहा है।

सारा टेलर ने इंस्टाग्राम पर एक न्यू’ड तस्वीर पोस्ट की है और साथ कैप्श’न में लिखा है कि यह तस्वीर शेयर कर मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है। लेकिन महिलाओं के लिए इस अभियान से जुड़कर मुझे काफी गर्व महसूस जरूर हो रहा है।

सारा ने इंग्लैंड के लिए टेस्ट वनडे व टी 20 मैचों में टीम का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने इंग्लैंड के लिए खेले दस टेस्ट मैचों में 300 रन बनाए हैं और 18 कैच व दो स्टंप आउट किया है। वहीं 126 वनडे मैचों में उन्होंन सात शतक की मदद से 4056 रन बनाए हैं।

सारा ने वनडे में 87 कैच और 51 स्टंप आउट किए हैं। वहीं इंग्लैंड के लिए उन्होंने 90 टी 20 मैचों में 2177 रन बनाए हैं। यहां उन्होंने 23 कैच और 51 खिलाड़ियों को स्टंप आउट किया है।