तीन राज्यों मे बीजेपी की हार के बाद देवबंद से बड़ा बयान कहा, जनता ने दिया भाजपा को तीन तलाक

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। तो वहीं बीजेपी ने अपने तीनों गढ़ को बचाने में नाकामयाब रही। तीनों राज्यों मे भाजपा की हार पर अब देवबंद के उलेमाओं का भी बड़ा बयान सामने आया है। देवबंदी उलेमा ने बीजेपी के राम राग और हनुमान जी पर दिए बयान को लेकर निशाना साधा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि 2019 मे पुरे हिन्दुस्तान की जनता बीजेपी को तलाक देगी।

भारतीय जनता पार्टी राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश तीन राज्यों में सत्ता गवांने के बाद चारो और बयानबाजी शुरू हो गई है। ऐसे में देवबंद के उलेमा ने कहा कि जब इनसे राम जी ओर हनुमान जी ही नाराज हैं तो फिर ये चुनाव कैसे जीतते। अभी तो इनको जनता ने तीन ही राज्यों मे तीन तलाक दिया है 2019 मे भाजपा का हाल इससे भी बुरा होना है।

देवबन्द के आलीम मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि बीजेपी की सरकार में सिर्फ जुल्म और ज्यादती बहुत बढ़ चुकी थी। उससे चाहे मुसलमानों हो या दलित हो या किसी भी मज़हब के लोग हो साब के सब परेशान हो चुके थे। उन्होंने कहा कि वो बार-बार कहते आए हैं कि सरकार जुर्म के साथ नहीं चल सकती तो भाजपा सरकार की तरफ से लगातार जुर्म हो रहे थे। जिसकी वजह से जनता अपनी आवाज़ बुलंद की और जुर्म करने वालो को नकार दिया।

मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि अभी तो ये शुरुआत है तीन राज्यों में भाजपा सरकार को करारी हार का मुंह देखना पड़ा अभी उसकी शुरुआत है 2019 नजदीक आ रहा है जिसमे तमाम देशवासी इस जुर्म करने वाली सरकार को उखाड़ फेकेंगे।

इस दौरान उन्होंने राम राग और चुनाव में बजरंगबली पर हुई बयानबाजी को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि एक तरफ तो ये राम के वंशज होने का दावा करते हैं और दूसरी तरफ राम के बताए गए तरीके पर नहीं चलते, बल्कि ये रावण के तरीके पर चलते हैं।

वहीं मुख्यमंत्री योगी ने राजिस्थान के अलवर ने हनुमान जी को दलित बताकर हनुमान जी को ही नाराज कर दिया। जब राम और हनुमान जी खुद नाराज हो जाएंगे और हिंदुस्तान के देशवासी इनसे कैसे खुश होंगे। इसी को देखते हुए देश की आवाम में इन्हे तीन तलाक दे दिया।