VIDEO: अभिनेता ऐजाज खान की पत्नी आयशा मीडिया से बात करते हुए फफक फफक के रो पड़ी, देखिए क्या कहा ?

मुंबई: मुंबई पुलिस के साइबर ने अभिनेता ऐजाज खान को टिक टोक पर वीडियो पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गये हैं। मुंबई पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि अपराध शाखा के साइबर प्रकोष्ठ ने एक शिकायत मिलने के बाद बुधवार को आईपीसी की धारा 153-ए के तहत मामला दर्ज किया था। यह धारा धर्म आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच शत्रुता पैदा करने से संबंधित है।

ऐजाज खान को मुंबई की एक कोर्ट ने 20 जुलाई तक पुलिस रिमांड के लिए भेजा है, आपको बता दें ऐजाज खान पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया गया था खान ने झारखण्ड के रांची में हुई तबरेज अंसारी की मॉब लिंचिं’ग के खिलाफ टिकटोक ऍप पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसके बाद उनपर मामला दर्ज हुआ।

Image Source: Google

आपको बता दें टिक टोक फेम फेसु उर्फ फैसल शेख के समर्थन में वीडियो अपलोड करने और नफरत फैलाने के आरोप में संगीन धाराओं में मुक़दमा दर्ज हुआ था जिसके बाद पुलिस ने खान को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया था जहां पुलिस ने रिमांड पर भेजा है।

अब इस मामले को लेकर ऐक्टर ऐजाज खान की पत्नी आयशा खान मीडिया से बात करते हुए फफक फफक कर रो पड़ी. उन्होंने कहा कि उनके पति को बेबजहे परेशां किया जा रहा है उन्होंने सही चीज के लिए आवाज़ उठाई तो उन्हें फंसाया जा रहा है. उनके दुश्मन उन्हें फंसा रहे हैं. वे चाहती हैं कि उनके पति को इंसाफ मिले।

वही एजाज खान की महिला वकील नाजमीम खत्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि एजाज ने जो वीडियो अपलोड किया है. उसमें उन्होंने खुद वे डायलॉग नहीं बोले हैं बल्कि सिर्फ लिपसिंक कर रहे है. इस तरह के वीडियो बनाने वाला एजाज कोई पहला एक्टर नहीं है बल्कि बहुत से एक्टर और लोग है जो इस तरह के वीडियो टोक टोक एप्प पर बनाते है।

पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए 34 और आईटी एक्ट की धारा 167 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. कोर्ट ने उनकी एक दिन की हिरासत इसलिए दी है ताकि जांच में कोई प्रगति हो सके. अगर जांच में कोई प्रगति नहीं होती है तो कोर्ट इस मामले को आगे देखेगा।

वही कोर्ट में सुनवाई के दौरान सरकारी पक्ष की तरफ से कहा गया कि एजाज खान ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जिससे दो धर्मों के बीच तनाव पैदा हो सकता है. पुलिस को मामले की जांच के लिए सोमवार तक के लिए पुलिस कस्टडी दी जाए लेकिन एजाज की वकील ने इसका विरोध किया और कहा कि एजाज ने सभी वीडियो में सिर्फ लिपसिंक की है।

Leave a comment