VIDEO: भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश ने नगर निगम के अधिकारी को सरेआम क्रिकेट बैट से पीटा

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय की गुं’डागर्दी का वीडियो सामने आया है अतिक्रमण हटाने क्षेत्र में गए नगर निगम के अधिकारियों को आकाश विजयवर्गीय क्रिकेट बैट से पीटते नजर आया इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आकाश की गुंडागर्दी का वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने जारी किया है। वीडियो में आकाश विजयवर्गीय इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा विधायक ने अधिकारी को पहले क्रिकेट बैट से मारा फिर धक्कामुक्की की और गा’ली भी दी। आरो’प है कि बाद में आकाश के समर्थक भी कथित तौर पर अधिकारी को पीटने लगे।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गंजी कंपाउंड इलाके में बने एक जर्जर मकान को तोड़ने नगर निगम की टीम पहुंची थी. इसी दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय वहां पहुंच गया उन्‍होंने निगम अधिकारियों को 5 मिनट में वहां से निकल जाने की धम’की दी आकाश के समर्थकों ने पोकलेन मशीन की चाबी भी निकाल ली फिर अधिकारियों और विधायक के बीच विवा’द शुरू हो।

बता दें बरसात का सीजन आने से पहले नगर निगम द्वारा शहर में चिन्हित किए गए अति खतरना’क मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान को तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची थी। इस दौरान तीन नंबर क्षेत्र से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय भी वहां पहुंच गए।

आकाश ने निगम अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि आप पांच से दस मिनट में यहां से निकल जाओ नहीं तो आगे जो होगा इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी।

इसके बाद निगम के अधिकारियों और विधायक के बीच जमकर विवाद हो गया और मारपी’ट होने लगी। रिपोर्ट के मुताबिक आकाश विजयवर्गीय ने पोकलेन मशीन पर पथराव कर उसे फोड़ दिया। इसके बाद विधायक और भड़’क गया और उन्होंने क्रिकेट बैट से निगम कर्मचारियों पर हम’ला कर दिया। बता दें कि विधायक आकाश भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *