VIDEO: भाजपा की जीत पर बोले ओवैसी कहा- मुझे डर है कि अब देशभर में मुसलमानों को…

लोकसभा चुनाव में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने सभी विपक्षी पार्टियों का सफूड़ा साफ कर दिया है. देश की जनता ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी में अपना विश्वास जताया है. इसके बाद अब मोदी की इस प्रचंड जीत पर विपक्षी नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी हैं. एआईएमआईएम के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी बड़ा बयान दिया है.

ओवैसी ने कहा कि अब उन्हें डर है कि मुसलमानों को अलग-थलग कर दिया जाएगा. ओवैसी ने कहा कि निश्चित रूप से यह भारतीय जनता पार्टी की एक बहुत ही बड़ी जीत है, लेकिन इस फैसले से यह साफ होता है कि अब मुसलमानों को समाज से अलग-थलग कर दिया जाएगा.

Image Source: Google

उन्होंने कहा कि चुनाव में एक आतं’की आरोपी तक जीतने में सफल रहा है. लेकिन अब चुंकि यह लोगों का फैसला है इसलिए हम इसे स्वीकार करते हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हरकतों ने मुसलमानों को सरकार से भयभीत कर दिया था.

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी द्वारा राष्ट्रवाद की एक ऐसी कहानी गढ़ी गई है जिसमें उन्होंने मुस्लिमों को अल्पसंख्यक समुदाय के रूप में चित्रित किया और दर्शाया कि उनसे लोगों को सतर्क रहने की आवश्यकता है. यही वजह है कि हमारे देश के बहुसंख्यक लोगों ने एकजुट होकर लोकतंत्र के लिए मतदान किया.

उन्होंने कहा कि यह साफ तौर पर भगवा पार्टी की जीत लेकिन निश्चित रूप से यह भारत की समग्र संस्कृति और विविधता के लिए खतरा है. हम इसे सुरक्षित रखने के लिए संघर्ष करेंगे. इसी दौरान ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की वजह से ही देश में भगवा पार्टी इतनी हावी हुई है.

 

लगातार दो लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व वाला संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) को बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए से करारी हार का सामना करना पड़ा है. यूपीए इस बार कई तरह के दावे कर रहा था लेकिन इसके बाद भी वह बीजेपी को बहुमत लेने से नहीं रोक सका.