VIDEO: भाजपा विधायक की बेटी ने दलित युवक से की शादी, पिता और भाई से बताया जान को ख़तरा

बरेली: ख़बर गुजरात के अहमदाबाद की उस ख़बर से मिलती जुलती है। जिसमें एक दलित को ग़ैर बिरादरी से लव मैरिज करने के एवज में जा’न देनी पड़ी। बरेली में मामला इतना आगे नही बढ़ा है लेकिन बरेली का मामला हाई प्रोफ़ाइल है, क्योंकि लड़की विधायक की बेटी है। बिथरी चैनपुर सीट के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने एक दलित युवक से प्यार किया। और फिर शादी कर ली और अब जान बचाने की लड़ाई लड़ रही ही।

बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो बुधवार को वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगा रही है की उसके पिता विधायक राजेश मिश्रा और भाई विक्की से जान का खतरा है. ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए।

Image Source: Google

साक्षी ने आरोप लगाया कि ये सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की ह@त्या करना चाहते हैं। साक्षी ने सोशल मीडिया के जरिये बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील की है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें क्योकि वो लोग हमारे पीछे पड़े है और हमारी जान लेना चाहते है।

वही इस मामले को लेकर बरेली के डीआईजी आर के पांडेय ने बताया कि साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना वायरल वीडियो से मिली है. पांडेय ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया है कि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दी जाए।

Image Source: Google

हलाकि डीआईजी पांडेय ने कहा है कि दंपति ने अभी तक यह सूचित नहीं किया है कि उनका पता ठिकाना कहां है. उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस कहां भेजी जाए. साक्षी ने वायरल वीडियो के माध्यम से अपने पिता से कहा है कि उसे चैन से रहने दिया जाए और वह चैन से राजनीति करें। वही साक्षी ने यह भी धम’की दी है कि यदि उसकी और पति की ह@त्या की गई तो वह उन्हें भी फंसा देगी।