VIDEO: हमारी वजह से मुसलमा’न जिंदा है, वरना भीख मांगकर पेट पालते… लेकिन अब मुसलमानों के साथ…

नई दिल्ली: अक्सर अपने भड़का’ऊ बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले तेलंगाना में भाजपा के एकमात्र विधायक राजा सिंह ने सोमवार 22 जुलाई को कैराना उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन पर उनकी टिप्पणी को  लेकर निशाना साधा हैदराबाद से भाजपा विधायक राजा सिंह ने नाहिद हसन पर टिप्पणी करते हुए मुसलमानों को लेकर फिर जहर उगला है आपको बता दें आपको बता दें विधायक राजा सिंह अक्सर अल्पसंख्यकों पर बयानबाजी करने को लेकर चर्चा में रहते हैं।

दरअसल राजा सिंह ने यूपी से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन पर उनकी उस टिप्पणी के लिए निशाना साधा जिसमें उन्होंने जनता से भाजपा कार्यकर्ताओं की स्वामित्व वाली दुकानों का बहिष्कार करने को कहा है। गोशमहल से भाजपा के विधायक सिंह ने कहा मैं उस विधायक को बताना चाहूंगा कि यदि हम भी वही सोच रखें और आपके लोगों की दुकानों का बहिष्कार करें तो आपके लोग भूखे मर जाएंगे और आप लोगों को भीख मांगकर खाना पड़ेगा।

Image Source: Google

विधायक रहा सिंह ने आगे कहा की हमारी वजह से मुसलमा’न जिंदा हैं तेलंगाना के गोशामहल से भाजपा विधायक राजा सिंह ने सपा विधायक पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए भारत के निर्माण की बाात करते हैं, वह सभी समुदाय और समाज के हर वर्ग को एक साथ लेकर चलने की बात करते हैं।

ऐसे में समामजवादी पार्टी के विधायक को देश को बांटने वाला बयान नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप हमारी वजह से जिंदा हैं, अगर हम भी ऐसी ही सोच रखें तो जैसी आप रखते हैं तो सोचिए आपकी क्या हालत होगी।

भाजपाइयों को करें बहिष्कारगौर करने वाली बात है कि हाल ही में कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो सामने आया था जिसमे उन्हें लोगों से यह अपील करते हुए सुना जा सकता है कि आप लोग भाजपा के लोगों द्वारा संचालित दुकानों का बहिष्कार करें।

 

वह लोगों से कहते हैं कि आप अपनी रोजमर्रा की जरूरत का सामान हरियाणा के पानीपत से खरीदिए। उन्होंने कहा कि हम सामान खरीदते हैं इसी वजह से इन भाजपाइयों की दुकान चलती है और उनका घर चलता है, लिहाजा मेरी आप सभी से अपील है कि आप भाजपा समर्थित दुकानों से सामान लेना बंद कर दें।

क्या कहा नाहिस हसन ने कैराना से सपा विधायक नाहिस हसन ने कहा कि मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि आप 10 दिन या एक महीना उन लोगों से सामान मत खरीदिए। जो भाजपा के लोग बाजार में बैठे हैं उनसे सामान मत खरीदिए, आप लोग इनसे सामान लेते हैं।

इसी वजह से इनके घर चलते हैं और हम लोगों पर जूता बजाया जा रहा है। लेकिन जब हम ऐसा करेंगे तो इन लोगों की तबीयत में सुधार आ आएगा। सपा विधायक का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से लोग उनपर निशाना साध रहे हैं।