बीजेपी विधायक के कथित ट्विट पर हंगामा, लिखा- 19 रन चाहिए, 19 MLA होते तो कुछ कर सकता था, अमित शाह…

नई दिल्ली: क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया की हार पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बीच जींद से भाजपा विधायक कृष्ण मिढ़ा के एक ट्वीट पर बवाल मच गया. दरअसल कृष्ण मिढ़ा के वेरीफाइड ट्वीटर एकाउंट से बुधवार रात 10.28 बजे एक ट्वीट किया गया. लेकिन विधायक ने गुरुवार को अपना कोई ट्विटर अकाउंट नहीं होने की बात कहते हुए इस मामले में खुद विधायक ने पुलिस में शिकायत कर की।

आपको बता दें कृष्ण मिढ़ा के वेरीफाइड ट्वीटर एकाउंट से बुधवार रात 10.28 बजे ट्वीट किया जिसमे लिखा था- 19 रन चाहिए थे. 19 विधायक की बात होती तो मैं कुछ कर सकता था अमित जी. मिढ़ा के इस ट्वीट पर बवाल मच गया. हालांकि मिढ़ा ने गुरुवार को अपना कोई टि्वटर अकाउंट नहीं होने की बात कहते हुए इस मामले में पुलिस में शिकायत की. इस बीच कथित ट्वीट को लेकर जननायक जनता पार्टी जजपा ने भी विधायक पर निशाना साधा।

kishnam
Image Source: Google

जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम पर भाजपा विधायक की टिप्पणी बहुत शर्मनाक है और दिखाती है कि भाजपा नेताओं के दिमाग पर सत्ता लोभ किस कदर हावी है कृष्ण मिढा के ट्वीट ने इस बात पर मोहर लगा दी है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता जोड़ तोड़ और विधायकों की खरीद फरोख्त में माहिर हैं।

दरअसल बुधवार को विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत बनाम न्यूजीलैंड का मुकाबला हुआ जिसमें टीम इंडिया 18 रनों से हार से मात दी। जिसके बाद टिवटर पर भाजपा विधायक डॉक्टर कृष्ण मिढ़ा के नाम से बने अकाउंट से कथित ट्वीट किया गया।

ट्वीट में 19 रन का जिक्र किया गया जबकि भारत को 18 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस ट्वीटर अकाउंट पर वेरिफिकेशन का “ब्लू टिक” भी लगा हुआ था। ट्वीट होते ही लोगों ने इस पर टिप्पणियां करनी शुरू कर दी, जिससे हंगामा शुरू हो गया।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *