Home desh VIDEO: बीजेपी विधायक की बेटी ने Video जारी कर बताया था जान को खतरा, अब विधायक पापा ने दिया ये जवाब

VIDEO: बीजेपी विधायक की बेटी ने Video जारी कर बताया था जान को खतरा, अब विधायक पापा ने दिया ये जवाब

0
VIDEO: बीजेपी विधायक की बेटी ने Video जारी कर बताया था जान को खतरा, अब विधायक पापा ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की चैनपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी ने एक दलित युवक से शादी करने के बाद अपने पिता पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए उनसे अपनी जा’न को खतरा बताया है। इसके साथ ही, पुलिस से सुरक्षा की गुहार की है। आपको बता दें 23 वर्षीय साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर बुधवार को एक वीडियो जारी करते हुए अपनी शादी 29 वर्षीय अजितेश कुमार के साथ करने का ऐलान किया।

वीडियो में साक्षी मिश्रा ने अपील करते हुए पिता से कहा कि वे उनका पीछा छोड़ दें और मैने अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर ली है और मुझे शांतिपूर्वक जोड़े को जीने दें। इसके साथ ही अजितेश और उसके परिवार को बख्श देने नहीं तो उसके परिणाम भुगतने की पिता को साक्षी ने चेतावनी भी दी। अजितेश कुमार के साथ बैठी साक्षी ने कहा- मैंने अपनी स्वेच्छा से शादी की है और मेरे पिता ने मेरे लिए गुंडे भेजे हैं। मैं भागते हुए थक चुकी हूं और पुलिस सुरक्षा चाह रही हूं।

intercaste marriage
Image Source: Google

साक्षी बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगा रही है की उसके पिता विधायक राजेश मिश्रा और भाई विक्की से जान का खतरा है. ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए। अब इस मामले में साक्षी के पिता राजेश मिश्रा ने मीडिया के सामने एक प्रेस रिलीज जारी किया है. उनका कहना है कि बेटी बालिग है और उसको निर्णय लेने का अधिकार है, उन्होंने किसी को को भी कोई भी धम’की नहीं दी है।

VDK
Image Source: Google

विधायक राजेश मिश्रा ने कहा की मेरे खिलाफ मीडिया में जो चल रहा है यह सब गलत है बेटी बालिग है, उसको निर्णय लेने का अधिकार है, मैंने किसी को कोई जा’न से मारने की धम’की नहीं दी है, न ही मेरे किसी आदमी ने दी है, न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने दी है. उन्होंने कहा मैं व मेरा परिवार अपने काम में व्यस्त हैं, मैं अपनी विधानसभा में जनता का कार्य कर रहा हूं व पार्टी भाजपा का सदस्यता अभियान चला रहा हूं. मेरी तरफ से किसी कोई खतरा नहीं है।

साक्षी ने उसके बाद एक अन्य वीडियो जारी किया, जिसमें बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील की है कि वे उसके पिता और भाई के सहयोगीयो की मदद न करें।

अब इस मामले में बरेली के डीआईजी आर के पांडेय ने बताया कि साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना वायरल वीडियो से मिली है. पांडेय ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया है कि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दी जाए. लेकिन दंपति ने अभी तक यह सूचित नहीं किया है कि वो है कहा उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस कहां भेजी जाए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here