नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बीजेपी विधायक का बयान कहा- अगर CAA की वजह से मुस्लि'मों को निकाला तो...

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बीजेपी विधायक का बयान कहा- अगर CAA की वजह से मुस्लि’मों को निकाला तो…

नई दिल्लीः देशभर के कई राज्यों में केंद्र सरकार द्वारा लाए गये नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी को लेकर पिछले कई दिनों से लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इस कानून को लेकर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहरी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि किसी को भी इस कानून से डरने की जरूरत नहीं है।

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, मैं सीएए के समर्थन में लोगों से संपर्क कर रहा हूं। अगर किसी को भी इस कानून की वजह से देश से निकाला जाता है तो मैं विधानसभा की सदस्ता से अपना इस्तीफा दे दूंगा। बता दे की डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल गोरखपुर शहरी विधानसभा से चौथी बार विधानसभा के लिए चुने गए हैं।

विधायक ने मीडिया से बातचित के दौरान बताया कि मैं नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन के लिए लगातार लोगों से संपर्क बना रहा हूं। और लोगों को इसके बारे में बता रहा हूं। यह कानून किसी का भी नागरिकता छिनने का कानून नहीं है। बल्कि ये तो नागरिकता देने का कानून है। इससे लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है।

वही भाजपा विधायक ने आगे बताते हुए कहा कि मैं जहां भी जाता हूं। वहां लोगों से पूछता हूं कि बताईए आपको किस बात से डर है। जो आप इस कानून को लेकर चिंतित है। क्योकि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर इसके खिलाफ देश के विभिन्न राज्यों में काफी विरोध हो रहा है।

इस विरोध प्रदर्शन के दौरान उत्तर प्रदेश में अब तक कई लोगों की जा’न चली गयी है। तो दूसरी और अपने जनसंपर्क अभियान के द्वारा लोगों को इस कानून के बारे में अवगत करा रहा है। वहीं 10 जनवरी से इस कानून को देश में लागू कर दिया गया है।

Leave a comment