फ्लाइट में पसंद की सीट न मिलने पर भड़की बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर, विमान में ही धरने पर बैठीं

भोपाल: अक्सर अपने विवा’दित बयानों से चर्चा में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल एयरपोर्ट पर विमान कंपनी स्पाइसजेट के कर्मचारियों पर अ’पमा’नज’नक बर्ताव करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि स्पाइसजेट एयरलाइंस में उन्होंने जो सीट बुक कराई थी वह उन्हें नहीं दी गई. इस मामले में उन्होंने भोपाल एयरपोर्ट पर शिकायत भी दर्ज कराई है।

दरअसल, प्रज्ञा ठाकुर ने निजी विमान सेवा स्पाइसजेट एयरलाइंस में टिकट बुक कराई थी. लेकिन उनका आरोप है कि उन्होंने जो सीट बुक कराई थी वह उन्हें फ्लाइट में नहीं दी गई। भोपाल एयरपोर्ट के डायरेक्टर अनिल विक्रम ने इस पूरे मामले पर कहा, हमें सांसद की शिकायत मिल गई है। हम इस बारे में स्पाइसजेट और उनके क्रू से रिपोर्ट तलब करेंगे।

वही भोपाल के राजा भोज हवाई अड्डे के निदेशक अनिल विक्रम ने बताया, मुझे सीट आवंटन को लेकर शिकायत मिली है। हम सोमवार को इस मामले को देखेंगे। सूत्रों ने बताया कि अपनी सीट के आवंटन से नाराज प्रज्ञा भोपाल हवाई अ’ड्डा पहुंचने के बाद भी कुछ समय तक विमान में बैठी रहीं। उन्होंने कहा कि हमारे अनुरोध के बाद आखिरकार वह नीचे उतरीं और उन्होंने शिकायत दर्ज कराई।

प्रज्ञा ने बाद में संवाददाताओं से कहा, मैंने विमान में धरना नहीं दिया। मैंने अधिकारियों को बताया कि वास्तव में स्पाइस जेट विमान सेवा का स्टाफ यात्रियों के साथ सही व्यवहार नहीं करता है। उन्होंने मेरे साथ पहले भी ठीक से बर्ता’व नहीं किया था और आज भी उनका व्यवहार अच्छा नहीं था।

प्रज्ञा ने कहा, उन्होंने मुझे बुक की गई सीट नहीं दी। मैंने उनसे नियम दिखाने के लिए कहा और नहीं दिखाने पर अंत में मैंने निदेशक को बुलाया और अपनी शिकायत दर्ज कराई। भाजपा सांसद स्पाइसजेट के विमान G2489 से यात्रा कर रही थीं।