बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम महिला से लगवाया जबरन भारत माता का नारा

केंद्र में साल 2014 में नरेंद्र मोदी सरकार आने के बाद से ही देश भर में धर्म और राष्ट्रवाद के नाम पर होने वाली घटनाओं में काफी वृद्धि हुई है. एक के बाद एक लगातार ऐसी खबरें सामने आ रही है जहां लोग खुलेआम गुंडागर्दी करते हुए नजर आ रहे है. इन दिनों भी एक ऐसा ही गुंडागर्दी का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है और इस घटना की हर तरह आलोचना हो रही हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो कर्नाटक के बेंगलूरू शहर का है. चुनावी माहौल के बीच इस वीडियो के वायरल होने से बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई है.

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के कुछ समर्थकों पर एक मुस्लिम महिला से जबरन भारत माता की जय के नारे लगवाने का आरोप है. वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि बीजेपी समर्थकों ने इस दौरान न केवल महिला से नारेबाजी करवाई बल्कि उसके घर पर लगे कथित इस्लामिक झंडे को भी जबरन हटवा दिया.

कहा जा रहा है कि बीजेपी समर्थक महिला के घर हरे झंडे हटवाने पहुंचे थे. इसके बाद महिला ने उन्हें ऐसा करने से रोका लेकिन बीजेपी समर्थकों ने महिला की एक न सुनी. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि महिला से जबरन भारत माता की जय के नारे भी लगवाए गए.

वहीं इस मामले को लेकर पीड़ित पक्ष से पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई है या नहीं इसकी जानकारी अभी तक नहीं हो सकी है. जानकारी के अनुसार बीजेपी समर्थक बेंगलुरू दक्षिण से पार्टी प्रत्याशी तेजस्वी सूर्या के लिए चुनावी प्रचार कर रहे थे और वह इस दौरान बीजेपी का झंडा भी लिए हुए थे.