स्वरा भास्कर पर आए एक भ’द्दे कमेंट को लाइक कर फंसे बीजेपी सांसद, बाद में हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफ़ी

बॉलीवुड की फेमस और अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर लोगों कि चर्चाओं में बनी रहती हैं| सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली स्वरा भास्कर ने अपना एक फोटो शेयर किया जिसपर बीजेपी संसद द्वारा एक अ’श्ली’ल कमेंट को लइके करने का मामला सामने आया है जिसके चलते बीजेपी संसद लल्लू सिंह को मा’फ़ी भी मांगनी पड़ी| दरअसल यह मामला स्वरा के ट्विटर हैंडल पर किसी शख्स द्वारा अ’श्ली’ल टिप्पणी करने का है जिसे फैजाबाद सांसद लल्लू सिंह ने लाइक कर प्रोत्साहित किया था।

आपको बता दें कि इस वजह से गु’स्से में आयीं स्वरा ने उन्हें अपने ही अंदाज में फटका’र लगा दी, हालांकि बाद में सांसद ने अपनी गलती मानते हुए उनसे मा’फी मांग ली है। इसके बाद स्वरा ने भी उस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

बता दें कि स्वरा ने बीजेपी संसद लल्लू सिंह द्वारा लाइक किये हुए कमेंट के बाद अपने ही अंदाज़ में लल्लू सिंह को फटकार लगाई उन्होंने सांसद लल्लू सिंह को टैग करते हुए लिखा कि माननीय सांसद महोदल लल्लू सिंह जी आप मर्यादा पुरुषोत्तम श्री रामचंद्र की नगरी का प्रतिनिधित्व करते हैं।

इसके बाद स्वरा ने लिखा कि महिलाओं के साथ छेड़खानी करती हुई, बलात्कारी मानसिकता दर्शाती हुई और इस देश के साइबर कानून के हिसाब से साइबर यौन उत्पीड़न करती हुई इस घटिया टिप्पणी ट्वीट को लाइक करके आप ऐसी ओछी हरकतों को प्रोत्साहन दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आप मेरे पिता की उम्र के हैं, इस देश की संसद का हिस्सा हैं आपको महिलाओं की इज्जत करने का उदाहरण बनना चाहिए न कि सड़कछाप गुंडों की वाहवाही करनी चाहिए यह न तो आपको शोभा देता है और न ही आपके पद के अनुकूल है।

स्वरा द्वारा की गयी लल्लू पर टिप्पणी देखते हुए लल्लू सिंह ने लिखा कि यह कृत्य में अनजाने में स्क्रॉल करते वक्त हुआ होगा जिसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं। मेरा इस तरह से किसी की भावनाओं को आहत करने का कभी कोई उद्देश्य नहीं रहा है। आप मेरे सामाजिक और व्यक्तिगत जीवन के बारे में स्वयं पता कर सकती हैं।

लल्लू सिंह कि छमाप्रारती वाली इस टिप्पणी को देख स्वरा ने फिर से प्रतिकिरिया देते हुए लिखा कि आपके स्पष्टीकरण के लिए बहुत धन्यवाद लल्लू सिंह जी और इस शालीन प्रतिक्रिया के लिए भी आपका धन्यवाद। इसके बाद और भी कई लोगों ने स्वरा और लल्लू सिंह कि इस बात चीत पर अपनी प्रतिकिरियाएँ दी|

साभारः #Jansatta