बीजेपी ने रिलीज़ की आर्टिकल 370 पर एक शार्ट फिल्म- देखें वीडियो

मोदी सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद कश्मीर काफी टाइम से सुखियों में बना हुआ है| बीजेपी भी लोगों और देश की जनता का ध्यान कश्मीर पर टिकाये रखने का पूरा प्रयास कर रही है| हांलाकि कश्मीर में क्या चल रहा है वह के हालात कैसे हैं इनकी तो कोई खबर नहीं है और ना ही मोदी सरकार वहां के हालात पर चर्चा कर बता रहे हैं और ना ही कोई मीडिया उसको रिपोर्ट कर रही है लेकिन अब मोदी सरकार ने देशवासियों का ध्यान वापस कश्मीर पर करने और अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए एक शार्ट फिल्म रिलीज़ किया है ताकि लोगों का ध्यान देश की मंदी और बाकी मुद्दों से हट कर कश्मीर पर आजाये और सरकार अपने आपको इन मुश्किलों से बचाये रख सके|

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 को हेट हुई आज पूरा एक महीना हो गया है| सरकार ने आर्टिकल 370 हटने के ठीक एक महीने बाद जम्मू कश्मीर पर शार्ट फिल्म बना कर रिलीज़ किया है| गृह मंत्री अमित शाह ने 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 को हटाने का फैसला लिया था। अब भारतीय जनता पार्टी ने करीब 1 महीने के बाद सोशल मीडिया पर आर्टिकल 370 पर एक शॉर्ट फिल्म रिलीज करते हुए कश्मीर के इतिहास पर प्रकाश डाला गया है।

बता दें कि इस शार्ट फिल्म को बीजेपी ने अपने वेरिफ़िएड ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। इसी के साथ बीजेपी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि एक ऐतिहासिक भूल की वजह से 70 साल तक जम्मू-कश्मीर की धरा रक्तिम होती रही। लाखों नागरिक अपने अधिकारों से वंचित रहे, बच्चों को पत्थर थमाए जाते रहे। मोदी सरकार के दृ़ढ़ निश्चय से अब भारत में दो विधान, दो प्रधान और दो निशान का प्रावधान हमेशा के लिए खत्म हो चुका है। एक लघु फिल्म।

यह वीडियो मोदी समर्थकों के बीच तेज़ी से वायरल हो रहा है| सरकार द्वारा वीडियो को डालते ही बस कुछ ही घंटों में 32 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। वहीं दूसरी ओर इस वीडियो को 9 हजार बार रिट्वीट भी किया गया है।

बता दें कि इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी राय साझा की है। जहां कुछ ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि मोदी सरकार ने आर्टिकल 370 को हटाकर अच्छा काम किया। वहीं कई यूजर्स ने अर्थव्यवस्था में मंदी की ओर मोदी सरकार का ध्यान दिलाने की कोशिश की है।

इसी के साथ एक यूजर ने लिखा कि 370 हटने पर भारत माता के चेहरे की खुशी और उनकी गोद में खेलने वाले करोड़ों भारतवासियों के चेहरों की मुस्कराहटों से देखी जा सकती है। वहीं दूसरी ओर एक यूजर लिखता है कि अर्थव्यवस्था हाथ से निकल रही है। कश्मीर कश्मीर करना छोड़िए मोदी जी।

साभारः #Jansatta