VIDEO: बीजेपी नेता से बोली एंकर- मेरा मुंह मत खुलवाइए तो कांग्रेसियों पर भड़क उठे प्रवक्ता

लखनऊ: उन्नाव दु’ष्क’र्म पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना में मामले में दर्ज प्राथमिकी में नामजद अरुण सिंह ने बुधवार को कहा कि उसे इस मामले में फंसाया गया है और इसके पीछे राजनीतिक साजिश है. अरुण सिंह उत्तर प्रदेश के एक मंत्री के दामाद हैं. सीबीआई ने उन्नाव दु’ष्क’र्म पीड़िता के सड़क दुर्घटना मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और नौ अन्य के खिलाफ ह$त्या के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है।

अब दु’ष्क’र्म पीड़िता के इस मामले को लेकर चर्चाएं जोरों पर है। दु’ष्क’र्म पीड़िता के परिवार ने विधायक कुलदीप सेंगर पर आरोप लगाते हुए सड़क दुर्घटना के पीछे उनका हाथ बताया है। इस मुद्दे को लेकर न्यूज चैनल्स पर बहस छिड़ी हुई है। इसी कड़ी में एक न्यूज चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी जवाब दे रहे थे उनकी दलीलों से नाखुश टीवी एंकर ने बीजेपी नेता को लताड़ लगाई और कहा कि मेरा मुंह मत खुलवाइए।

Image Source: Google

दरअसल, बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और AIMIM चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी एक टीवी न्यूज चैनल पर बहस में हिस्सा लेने पहुंचे थे। जहा चैनल पर तीन तलाक और सबरीमाला को लेकर बहस शुरू हो गई। न्यूज चैनल की एंकर ने सुधांशु त्रिवेदी से पूछा कि सबरीमाला में आपको नारी न्याय क्यों नहीं दिखता है? बराबरी क्यों नहीं दिखती है, न्याय क्यों हीं दिखता है?

एंकर के इस सवाल पर सुधांशु त्रिवेदी ने जवाब देते हुए कहा की ओवैसी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इनका सिमेट्रिक रिलीजन और हमारा विभिन्नता वाला रिलीजन है। उन्होंने कहा कि नवरात्र में नौवें दिन जब उध्यापन होता है तो नौ लड़कियां ही खाती हैं लड़का नहीं खाता। कहीं पर महिलाओं की सुप्रियारिटी है कहीं पर पुरूष की। हम ये तो नहीं कहते कि चार लड़कों को भी खिलाओ। हमारा अलग प्रकार का धर्म है।

उनके इस जवाब पर न्यूज चैनल की एंकर कहती है कि यह क्या दलील हुई कहीं देवी बनाए कही दु’ष्क’र्म के आरोपी को पार्टी का सदस्य बनाए रखिए। तब कहीं पर किसी का मुंह ना खुले 78 महिलाएं देश की संसद में हैं गर्व से कहिए प्रधानमंत्री जी लेकिन उन्नाव का एक एमएलए जो दु’ष्क’र्म का आरोपी है आप सब बचा रहे हैं।

 

इसपर बीजेपी नेता कांग्रेस को कोसने लगे और कहने लगे के यह सब घड़ियाली आंसू हैं। सुधांशु त्रिवेदी ने आगे पूछा अच्छा बताइए सपा कांग्रेस की सरकार में कौन से विधायक पर 24 घंटे के अंदर एफआईआर हुई है? इस बात पर न्यूज चैनल की एंकर भड़क गई और उन्होंने सुधांशु त्रिवेदी से कहा कि आप मेरा मुंह ना खुलवाइए।

गौरतलब है कि हाल ही में एक सड़क हादसे में दु’ष्क’र्म पीड़िता को घंभीर चोट आई है जबकि पीड़िता की मौसी और चाची की घट’नास्थल पर ही मौ’त हो गई थी। इस हादसे के लिए पीड़िता के परिवार ने विधायक कुलदीप सेंगर को जिम्मेदार ठहराया है। एक्सीडेंट मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो सीबीआई ने मामला दर्ज कर लिया है।