VIDEO: अंजना के शो में BJP प्रवक्ता की हुई फजीहत, अगर महाराष्ट्र में हमारी सरकार नहीं बनी तो मुंडवा लूंगा बाल…

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और प्रवक्ता अपनी कही बात में ही गिरते नज़र आ रहे हैं। चुनावो से पहले बीजेपी के नेता विपक्ष के नेता को भला-बुरा कहने के साथ-साथ ऐसे आंकडें पेश करते हैं जिसे छु पाना अब भाजपा के लिए बहुत मुश्किल हो गया है। दरअसल सोशल मीडिया में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया का एक वीडियो शेयर कर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आपके मुंडन का कार्यक्रम कहा और कब रखना है? आपको बता दें भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया की ट्रोलिंग का कारण बना है उनका एक बयान।

दरअसल भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने समाचार चैनल आजतक की लाइव डिवेट में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले चुनाव की भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि, अगर महाराष्ट्र में शिवसेना और भाजपा की सरकार नहीं बनी तो मैं अपने ‘बाल’ मुंडवा लूँगा। बस क्या अब उनके बयान का ये वीडियो वायरल हो रहा है और इसी वायरल वीडियो पर लोग उनका जमकर मजाक उड़ाते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें वीडियो में वह डिबेट के दौरान न्यूज़ एंकर अंजना ओम कश्यप से मंच से साफ कहते दिख रहे हैं कि, हटा के दिखाओ, हटा के दिखाओ, हटा के दिखाओ। ये पूरे दमखम से कहता हूं अंजना जी, आपके शो में बड़ी बात कहकर जा रहा हूं। कोई नहीं है हमारे टक्कर में। दोबारा सरकार बनेगी बीजेपी और शिवसेना की। पहले से ज्यादा सीटों से। और अगर न बने मुझे अपने ये जो बाल हैं इनसे बड़ा प्यार हैं। इन्हें कटवा दूंगा। मैं आपको वचन देता हूं।

 

हलाकि अभी महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर काफी खेंच तान चल रही है ना तो बीजेपी सरकार बना रही है और ना ही शिवसेना के पाले में सीएम की कुर्सी आती दिख रही है ऐसे में लोग गौरव भाटिया का ये बयान सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा हैं। वीडियो शेयर कर लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आप सैलून जाएंगे या फिर हम नाई लेकर आपके यहां पहुंचे।

वही कुछ लोग ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए ये भी लिख रहे हैं कि आपने जिस कॉन्फिडेंस से कहा था बाल कटवाने के लिए अब उस कॉन्फिडेंस से मुकर मत जाइएगा। गौरव भाटिया पर ढेरों मीम्स भी वायरल हो रहे हैं जिसमें लोगों ने फोटोशॉप कर उन्हें गंजा कर दिया है।