VIDEO: बंगाल नमाज के वि’रोध में बीजेपी यूथ विंग के कार्यकर्ताओं ने बीच सड़क पर किया…

हावड़ा/पश्चिम बंगाल: भारतीय जनता पार्टी की यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा ने मंगलवार रात कोलकाता के नजदीक हावड़ा में इकट्ठा होकर बीच सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया. उनका कहना है कि शुक्रवार को मुस्लिमों के नमाज पढ़ने के दौरान सड़क ब्लॉक होने का विरोध किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक भाजपा यूथ विंग के स्थानीय प्रमुख ओपी सिंह ने कहा ममता बनर्जी के शासन में हमने देखा है कि ग्रांड ट्रंक रोड और अन्य प्रमुख सड़कों को नमाज के लिए शुक्रवार को रोड ब्लॉक कर दिया जाता है. ऐसे में एंबुलेंस बच्चे समय पर स्कूल और लोग अपने ऑफिस नहीं पहुंच पाते है।

बता दें तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच चल रहा सियासी बवाल अब धा’र्मि’क रंग लेता जा रहा है. हावड़ा के बाली खाल के नजदीक मंगलवार देर रात बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष ओम प्रकाश और प्रियंका शर्मा के नेतृत्व में सड़क पर सैकड़ों लोगों ने घंटो बैठ कर हनुमान चालीसा का पाठ किया इस हनुमान चालीसा पाठ के कारण कई घंटों तक रास्ता बंद रखा।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान से ही बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच सियासी ब’वा’ल चल रहा है. लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद ये ब’वाल और भी तेज हो गया और अब धा’र्मि’क लेते जा रहा है. हाल ही में यहां के बां’कुरा जिले में पुलिस की फा@यरिं’ग में एक स्कूली छात्र और दो बीजेपी कार्यकर्ता घा’यल हो गए।

वही तीनों की पहचान तपस बौरी, तुला प्रसाद खान और सौमन बौरी के तौर पर हुई है तपस बौरी तुला प्रसाद खान बीजेपी कार्यकर्ता हैं जबकि सौमन आठवीं में पड़ने वाला छात्र है. यह घ’टना उस वक्त हुई, जब टीएमसी सांसद सुवेंदू अधिकारी बां’कुरा में एक सार्वजनिक सभा में आए थे. यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए।

इसके बाद तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बी’च झ’ड़’प हो गई और टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के स्थानीय अध्यक्ष तमल भु’इन की दुकान को त’ह’स न हस कर दिया. उनके बचाव में आए बीजेपी कार्यकर्ता टीएमसी कार्यकर्ताओं से भि’ड़ गए।