VIDEO: बाबरी मस्जिद और राम मंदिर को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का बड़ा ऐलान

जब से बाबरी मस्जिद और राम जन्मभूमि पर फैसला आया है, उसके बाद से ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर काफी सोशल एक्टिविस्ट, नेता, आमजन और बॉलीवुड हस्तियों की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश की आवाम को इस बड़े फैसले का सम्मान करते हुए, किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति पैदा न होने को लेकर भी उसके ऊपर बात कही. उन्होंने कहा कि इस देश के लोगों ने बता दिया है, शांति ही उनका पहला मकसद है.

मुंबई से एक खबर निकलकर सामने आ रही है, अब राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद और अयोध्या को लेकर फिल्मी दुनिया से बॉलीवुड की जानी मानी कलाकार कंगना रनौत ने एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने बताया कि इस फैसले ने भारतीय राजनीति का चेहरा बदल कर रख दिया है.

कंगना रनौत का ऐलान, अपराजित अयोध्या फिल्म बनायेंगी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ऐलान किया है कि वह राम मंदिर को लेकर फिल्म बनाने जा रही हैं. जिसका नाम होगा “अपराजित अयोध्या” यह फिल्म पूरी तरह से बाबरी मस्जिद और राम जन्मभूमि के केस पर आधारित होगी.

ज़ी न्यूज़ की वेबसाइट डीएनए में छपी एक खबर के मुताबिक, मुंबई मिरर से कंगना रनौत ने कहा है कि बाबरी मस्जिद और राम मंदिर का मुद्दा इस देश में काफी अहम रहा है. और यह एक बहुत बड़ा मुद्दा था जो बिल्कुल शांति के साथ सुलझ गया.

कंगना रनौत कहती है कि मैं 80 के दशक में पैदा हुई थी, और बचपन से ही मैंने अयोध्या का नाम एक नकारात्मक मुद्दे के रूप में सुना था. जिस जगह पर भगवान श्रीराम का जन्म हुआ, जो मर्यादा और त्याग के प्रतीक हैं. वे अचानक से संपत्ति विवाद का विषय कैसे बन गए?.

इस फैसले के साथ ही, भारतीय राजनीति का चेहरा भी पूरी तरह से बदल गया है. क्योंकि कई नेताओं ने इस फैसले के आने से पहले, धर्मनिरपेक्ष भावनाओं से खेलने की कोशिश की थी. इस देश के लोगों ने फैसले के बाद शांति रख कर उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया है.

कंगना रनौत बताती हैं कि यह मुद्दा एक तरह से मेरी निजी जिंदगी को दिखाएगा. अपराजित अयोध्या फिल्म की बात अलग होगी, जिसमें एक हीरो नास्तिक से आस्तिक होने तक का सफ़र पूरा करेगा. फैसला लिया है कि मैं अपने पहले प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म “बाबरी मस्जिद और राम मंदिर” को लेकर बनाऊं.

 

आपको बता दें कि कंगना रनौत बॉलीवुड की उन हस्तियों में शामिल हैं, जिनका प्रसिद्धि से लेकर विवादों तक से नाता रहा है. और जब भी कँगना की बात निकलती है तो दूर तक जाती है.

कंगना रनौत जल्द ही अपने होम प्रोडक्शन की कंपनी को शुरू करने जा रही हैं. जिसकी पहली फिल्म (kangana ranaut production house first film) “अयोध्या मंदिर” को लेकर बनेगी. फिलहाल वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म में दिखाई देंगी. यह कंगना की एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म होगी.